Move to Jagran APP

नाहन बाजार में दोपहिया वाहनों की आवाजाही की जाए प्रतिबंधित

वीरवार को नाहन सीनियर सीटिजन क्लब के एक प्रतिनिधिमण्डल ने अध्यक्ष एमएल अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक सिरमौर रोहित मालपानी से उनके कार्यालय में भेंट करके शहर की यातायात व्यवस्था बारे अवगत करवाया। प्रतिनिधिमण्डल ने एसपी ने आग्रह किया कि नाहन बाजार में दोपहिया वाहनों के आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए। चूंकि बाजार में लोगों की काफी भीड़ रहती और कुछ लोग बाजार में मोटर साईकिल और स्कूटर चलाकर लोगों को परेशान करते है। विशेषकर इस दौरान वरिष्ठ नागरिक अनेक बार दुर्घटना होने से बाल बाल बचते है। एमएल अग्रवाल ने कहा कि बाजार के ऐंट्री पवांईट पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jan 2019 05:10 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jan 2019 05:10 PM (IST)
नाहन बाजार में दोपहिया वाहनों की आवाजाही की जाए प्रतिबंधित
नाहन बाजार में दोपहिया वाहनों की आवाजाही की जाए प्रतिबंधित

जागरण संवाददाता, नाहन : नाहन सीनियर सिटीजन क्लब के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष एमएल अग्रवाल के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक सिरमौर रोहित मालपानी को शहर की यातायात व्यवस्था के बारे में अवगत करवाया। प्रतिनिधिमंडल ने एसपी ने आग्रह किया कि नाहन बाजार में दोपहिया वाहनों के आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए। चूंकि बाजार में लोगों की काफी भीड़ रहती और कुछ लोग बाजार में मोटरसाइकिल और स्कूटर चलाकर लोगों को परेशान करते है। विशेषकर इस दौरान वरिष्ठ नागरिक अनेक बार दुर्घटना होने से बाल बाल बचते हैं। एमएल अग्रवाल ने कहा कि बाजार के एंट्री प्वाइंट पर बैरिकेड लगाए जाएं, ताकि बाजार में दोपहिया वाहन प्रवेश न कर सकें। साथ ही महलात घाटी में भारी वाहनों के खड़े होने से लोगों को आने जाने में बहुत दिक्कत पेश आती है। इसलिए भारी वाहनों को खडे करने के लिए शहर में किसी अन्य स्थल का चयन किया जाए। उन्होंने एसपी से यह भी आग्रह किया कि शहर में दोपहिया वाहनों में पीछे बैठने वाले व्यक्ति को हैलमेट से छूट दी जानी चाहिए। क्योंकि कई बार अभिभावकों को अपने बच्चों को लेने स्कूल इत्यादि जाना पड़ता है। कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के बाहर किसी सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी लगाई जाए, क्योंकि स्कूल के बाहर अनेक मनचले लड़कियों को तंग करते हैं। पुलिस अधीक्षक ने सीनियर सीटिजन क्लब के सदस्यों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा किए गए सुझाव पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करके आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सीनियर सीटिजन क्लब के अन्य सदस्यों में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मधु बेदी, महासचिव डॉ. केसी शर्मा, अशोक विक्रम, रमेश अत्री, सत्यदेव ठाकुर, दीपक अग्रवाल, ओमलाल चौहान, वीरेन्द्र अग्रवाल, दलीप ¨सह, वेदप्रकाश, सुरेश सबलोक, आरके धवन व अनिल मोहिल सहित अन्य सदस्य शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.