जागरण संवाददाता, नाहन : संत निरंकारी मिशन के चौथे गुरु बाबा हरदेव ¨सह की जयंती पर निरंकारी मिशन के नाहन मंडल ने डॉक्टर वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज परिसर की सफाई की। सफाई अभियान से पूर्व मिशन से जुड़े सदस्यों ने प्रार्थना सभा का आयोजन किया। इस दौरान स्वच्छता को लेकर सभी सदस्यों ने शपथ ग्रहण की।

मिशन की मंडल प्रमुख करैशल्या अग्रवाल ने बताया कि पूरे विश्व में बाबा हरदेव ¨सह का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इसी कड़ी में नाहन मंडल ने बाबा हरदेव ¨सह का जन्मदिन स्वच्छता अभियान के रूप में मनाया तथा उनके द्वारा बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया। निरंकारी मिशन से जुड़े सभी लोगों ने सफाई अभियान के दौरान मेडिकल कॉलेज के वार्ड तथा परिसर कि सफाई करने के बाद निरंकारी मिशन के सत्संग भवन परिसर की भी सफाई की और स्वच्छता के बारे में स्थानीय लोगों को जागरूक किया। इस दौरान मिशन के प्रचारक विकास अग्रवाल, रूपेश, दलेर ¨सह, जय गोपाल, निशांत कुमार, नीर पवन, शालिनी शर्मा, शीतल ठाकुर समेत दर्जनों लोगों ने सफाई अभियान में उपस्थिति दर्ज कराई।

ओएसए की आम सभा आज

डॉ. यशवंत ¨सह परमार राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय नाहन के ओएसए की आम सभा रविवार को सुबह 11 बजे होगी। प्राचार्य डॉ. वीणा राठौर ने बताया कि आमसभा में ओल्ड स्टूडेंट्स की नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। साथ ही महाविद्यालय के विकास के लिए विचार-विमर्श किया जाएगा। डॉ. राठौर ने महाविद्यालय के ओल्ड स्टूडेंट्स से आम सभा में उपस्थित होने की अपील की है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप