Move to Jagran APP

घरों से चोरी करने वाला आइपीएच कर्मी गिरफ्तार

पावटा साहिब के बद्रीनगर में एक महिला के घर से नकदी व ज्वेलरी चोर

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 10:37 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:37 PM (IST)
घरों से चोरी करने वाला आइपीएच कर्मी गिरफ्तार
घरों से चोरी करने वाला आइपीएच कर्मी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नाहन : पावटा साहिब के बद्रीनगर में एक महिला के घर से नकदी व ज्वेलरी चोरी करने के आरोप में आइपीएच विभाग के कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। पावटा साहिब के जामनी वाला रोड नजदीक शिव मंदिर की रहने वाली दमयंती गुप्ता ने पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। चोरी करके जाते हुए आरोपित आइपीएच विभाग के फीटर को पड़ोस के दुकानदार ने देख लिया था। पुलिस ने आरोपित को माजरा आइपीएच कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया। जाच में सामने आया है कि आरोपित ने पहले भी महिला के ससुर के घर से चोरी की थी। गिरफ्तारी की पुष्टि एएसपी वीरेंद्र ठाकुर ने की है।

loksabha election banner

--------

अवैध खनन करते पकड़े पाच ट्रैक्टर

डीएफओ पावटा की अगुआई में विभाग की टीम ने रविवार को यमुना नदी के किनारे दबिश दी। यहा रेत बजरी और पत्थर से भरे पाच ट्रैक्टरों को पकड़ा। विभाग ने पकड़े गए पाच ट्रैक्टरों चालकों से 94 हजार 550 जुर्माना वसूला। दो दिन पहले भी वन विभाग ने पावटा साहिब डीएफओ की अगुआई में छापेमारी की थी। इसमें तीन ट्रैक्टरों को पकड़ा गया था। रविवार को भी डीएफओ की अगुआई में बीओ बलिराम शर्मा और फॉरेस्ट गार्ड संदीप कुमार, चमन, सुमंत व मोहनलाल ने दविश दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.