Move to Jagran APP

जनमंच में बिजली की समस्‍याओं पर विस उपाध्‍यक्ष ने लगाई एसडीओ की क्‍लास, बोले- किंग कोबरा मत बनो

विधानसभा उपाध्यक्ष ने एसडीओ की जमकर क्लास लगाई और कहा कि यदि आप हमारे साथ इस तरह का व्यवहार कर रहें तो आम जनता के साथ किस तरह का व्यवहार करते होंगे।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 03:32 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 03:32 PM (IST)
जनमंच में बिजली की समस्‍याओं पर विस उपाध्‍यक्ष ने लगाई एसडीओ की क्‍लास, बोले- किंग कोबरा मत बनो
जनमंच में बिजली की समस्‍याओं पर विस उपाध्‍यक्ष ने लगाई एसडीओ की क्‍लास, बोले- किंग कोबरा मत बनो

नाहन, जेएनएन। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में रविवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अम्बोय में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जनमंच कार्यक्रम में विद्युत बोर्ड से संबंधित बहुत सी समस्याएं लोगों ने विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज के सामने रखी। जिस पर जनमंच कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने विद्युत सबडिवीजन पुरुवाला के एसडीओ से इसका जवाब देने को कहा, तो संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

loksabha election banner

जवाब से संतुष्‍ट न होने पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने एसडीओ की जमकर क्लास लगाई और कहा कि यदि आप हमारे साथ इस तरह का व्यवहार कर रहें तो आम जनता के साथ किस तरह का व्यवहार करते होंगे। शायद आपके व्यवहार को देखकर लोग आपके कार्यालय में भी नहीं जाते होंगे। जनता के सेवक हैं तो जनता के सेवक बनकर काम किया करें, किंग कोबरा बनने की कोशिश न करें।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने विद्युत बोर्ड के अधिशाषी अभियंता को सख्त निर्देश दिए कि एसडीओ के व्यवहार में जल्द बदलाव लाएं नहीं, तो जिस तरह इनकी शिकायतें आ रही हैं। उसके बाद सरकार इन्हें चार्जशीट भी कर सकती है। इसके अतिरिक्त अम्बोय में ग्रामीणों ने बिजली व पानी की समस्याओं को रखा। जिस पर विधानसभा उपाध्यक्ष ने बिजली बोर्ड आैर सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिशासी अभियंता को सात दिन के अंदर लोगों की समस्याओं को हल करने के निर्देश दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.