Move to Jagran APP

नाले में बही कार, चालक ने छलांग लगा बचाई जान

सोमवार सायं को भारी बारिश के चलते श्रीरेणुकाजी-संगड़ाह-गत्ताधार सड़क पर एक आल्टो कार गहरी खाई में समा गई है। गत्ताधार के समीप बनवाणी खाले में आई बाढ़ के चलते दर्शन लाल की आल्टो कार एचपी 79-0709 पानी की चपेट में आकर खाई में बह गई। बताया जा रहा है कि संगडाह से गताधार की ओर जाते समय कार बनवाणी के समीप का खाले में फंस गई थी। हालांकि पहले कुछ समय तक गाड़ी निकालने के प्रयास किए गए। मगर देखते ही देखते खाले में अचानक बाढ़ आ गई। दर्शनलाल ने मुश्किल से अपनी जान बचाई। पानी के तेज बहाव में कार नाले में बह कर चकनाचूर हो गई। सेामवार को जिला सिरमौर में सभी नेशनल हाईवे तो बहाल कर दिये मगर लोक

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 06:40 AM (IST)
नाले में बही कार, चालक ने छलांग लगा बचाई जान
नाले में बही कार, चालक ने छलांग लगा बचाई जान

जागरण संवाददाता, नाहन : श्रीरेणुकाजी-संगड़ाह-गत्ताधार मार्ग पर सोमवार शाम गत्ताधार के समीप एक कार नाले में बह गई। नाले से कार को निकालने के प्रयास के दौरान जलस्तर बढ़ गया। इस पर चालक ने कार से छलांग लगाकर जान बचाई। गत्ताधार के समीप बनवाणी नाले में आई बाढ़ के चलते दर्शन लाल की कार बह गई। संगडाह से गत्ताधार की ओर जाते समय कार बनवाणी के समीप नाले में फंस गई थी। हालांकि पहले कुछ समय तक गाड़ी निकालने के प्रयास किए गए। मगर देखते ही देखते नाले में अचानक बाढ़ आ गई। दर्शनलाल ने मुश्किल से जान बचाई। पानी के तेज बहाव में कार नाले में बह कर चकनाचूर हो गई।

loksabha election banner

----------------

सिरमौर जिला में बंद 93 संपर्क मार्गो में से आधे बहाल

जिला सिरमौर में सभी राष्ट्रीय राजमार्ग को बहाल कर दिया गया है लेकिन लोक निर्माण विभाग 93 बंद संपर्क मार्गो में से आधे ही बहाल कर पाया है। जबकि नाहन-शिमला, पांवटा-शिलाई व पांवटा-कालाअंब राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात को भी भारी भूस्खलन हुआ लेकिन यातायात बहाल रहा। नाहन-शिमला एनएच कई स्थानों पर बडे़ पत्थर गिरे हैं। दोसड़का से बनोग तक निकास नालियां क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। बनेठी में विद्युत बोर्ड का एक ट्रांसफार्मर भूस्खलन की चपेट में आया है। इसे बोर्ड के कर्मचारी दिनभर दुरुस्त करने में लगे रहे। बारिश से उद्यान विभाग को करीब 52 लाख, आइपीएच को 1.41 करोड़, लोक निर्माण विभाग को 45 लाख व नेशनल हाईवे अथॉरिटी को 52 लाख का नुकसान हुआ है। रविवार देर शाम व सोमवार को ददाहू व बड़ोन में गिरि नदी के किनारे घरों को पुलिस ने खाली करा दिया है। ऊपरी क्षेत्रों में भारी बारिश के चलते गिरि नदी का जलस्तर बढऩे से बाढ़ जैसी स्थिती बनी हुई है। जिसके चलते गिरि नदी के किनारे बसे घर पानी में डूब गए हैं।

-----------------

भूस्खलन की चपेट में आकर दो गायें मरी

संगड़ाह उपमंडल के गांव भूतमड़ी निवासी जसवंत सिंह पुत्र अमर सिंह की पशुशाला भूस्खलन की चपेट में आने से दो गाय मर गई। सोमवार को ग्रामीण क्षेत्रों से कुछ बसें नाहन पंहुची। जबकि जिला के कई रूटों पर निगम की बसें फंसी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.