Move to Jagran APP

सिरमौर : लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर किया अभद्र व्यवहार

fruad facebook user, सिरमौर जिला के शिलाई उपमंडल में फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर युवती से अशलील व अभद्र व्यवहार किया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 04 Feb 2019 04:19 PM (IST)Updated: Mon, 04 Feb 2019 04:19 PM (IST)
सिरमौर : लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर किया अभद्र व्यवहार
सिरमौर : लड़की के नाम से फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर किया अभद्र व्यवहार

जेएनएन, नाहन। सिरमौर जिला के शिलाई उपमंडल में फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर युवती से अशलील व अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिलाई उपमंडल की एक युवती ने पुलिस थाना शिलाई में शिकायत दर्ज करवाई है कि हाल ही में वह घर में फेसबुक चला रही थी। इसी दौरान उसके फेसबुक पर किसी मनीषा राजपूत नामक युवती के मैसेज आए।

loksabha election banner

फिर युवती ने मैसेंजर पर वीडियो कॉल के लिए आग्रह किया। युवती ने बताया उसने मनीषा को कॉलेज की पुरानी साथी समझकर वीडियो कॉल के लिए हामी भर दी। जब मनीषा राजपूत की फेसबुक आइडी से वीडियो कॉल आई, तो किसी अनजान युवक ने अभद्र व अशलील हरकतें करनी शुरू कर दी। साथ ही युवक बार-बार अभद्र बाते भी कर रहा था। युवती ने बताया वह युवक को नहीं पहचानती, उसने युवक को पहली बार वीडियो कॉल के दौरान ही देखा। युवती की शिकायत पर पुलिस थाना शिलाई में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। उधर, डीएसपी पांवटा साहिब सोमदत्त ने बताया कि आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर की गई अश्लील हरकत के आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.