नाहन, जेएनएन। पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के ठाकुरद्वारा में रविवार को कांग्रेस और भाजपा के पदाधिकारियों में बहस हो गई। कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर ने भाजपा के जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता पर प्रचार प्रसार का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के पदाधिकारी आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा विनय गुप्ता भाजपा के जिला अध्यक्ष हैं, ऐसे में वह चुनाव प्रचार सीमा समाप्त होने के बाद प्रचार नहीं कर सकते। इसी बात को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी गंगूराम मुसाफिर व विनय गुप्ता में बहस हो गई।

उधर जब इस संदर्भ में विनय गुप्ता का कहना है कि वह मल्ला में अपने रिश्तेदार के घर शादी में जा रहे थे। ठाकुरद्वारा में उन्हें अपने एक परिचित मिल गए थे। जिन्होंने चाय पीने के लिए रोक लिया। वह कोई प्रचार नहीं कर रहे थे, जबकि मुसाफिर स्वयं आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे। वह अपने साथ 20 लोगों को लेकर प्रचार कर रहे थे, जबकि प्रत्याशी केवल अकेले ही प्रचार कर सकता है।

पच्‍छाद विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए सोमवार सुबह आठ बजे से मतदान होना है। कल यानी शनिवार को प्रचार थम गया है। रविवार को सिर्फ डोर-टू-डोर प्रचार कर सकते थे। लेकिन इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं में एक-दूसरे को नियमों का पाठ पढ़ाने के चक्‍कर में बहस हो गई।

Posted By: Rajesh Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप