Move to Jagran APP

निशानदेही करने गये अधिकारियों से रिकॉर्ड छीनने व मारपीट की कोशिश

नाहन में निशानदेही करने गए राजस्व अधिकारियों से रिकॉर्ड छीनने व मारपीट करने मामला पेश आया है।

By BabitaEdited By: Published: Wed, 22 Aug 2018 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 12:50 PM (IST)
निशानदेही करने गये अधिकारियों से रिकॉर्ड छीनने व मारपीट की कोशिश
निशानदेही करने गये अधिकारियों से रिकॉर्ड छीनने व मारपीट की कोशिश

नाहन, जेएनएन। नाहन विधानसभा क्षेत्र के धार क्यारी में निशानदेही करने गए राजस्व अधिकारियों से रिकॉर्ड छीनने व मारपीट करने मामला पेश आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को नाहन के नायब तहसीलदार, हलके के पटवारी व गिरदावर के साथ धान क्यारी गांव में निशान देही के लिए गए थे।

loksabha election banner

मंगलवार सायं को नाहन पुलिस थाना सदर को सौपे शिकायत पत्र में नाहन के नायब तहसीलदार सुशील कुमार ने बताया कि जब यह हल्का के पटवारी सुरेश कुमार व हल्का के गिरदावर विनोद कुमार के साथ धार क्यारी में निशानदेही का कार्य कर रहे थे, तो इसी दौरान वहां पर बलविंदर सिंह पुत्र देवी सिंह निवासी धार क्यारी ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए राजस्व रिकॉर्ड को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया। साथ ही बलविंदर सिंह के साथ आई लड़कियों व औरतों ने राजस्व रिकॉर्ड में प्रयोग होने वाली जरेव को छीनने की कोशिश की।

मौके पर राजस्व अधिकारियों के साथ उक्त महिलाओं ने गाली गलौज की व कुछ महिलाएं तो अधिकारियों कर्मचारियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गई। नायब तहसीलदार की शिकायत पर बलविंदर सिंह के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और सरकारी रिकॉर्ड को कब्जें में लेने व उससे नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है। एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.