नाहन, जागरण संवाददाता। हिमाचल प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने मंत्रिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर जिला सिरमौर में होंगे। भाजपा कार्यसमिति की बैठक पांवटा साहिब में 15 व 16 मार्च को आयोजित होनी है। इस बैठक में आगामी वर्ष के लिए रणनीति बनेगी। भारतीय जनता पार्टी के आगामी वर्ष के लिए लक्ष्‍य तय किए जाएंगे। इस वर्ष पंचायती राज चुनाव भी होने हैं, ऐसे में पार्टी इस पर रणनीति तैयार करेगी। बताया जा रहा है काेरोना वायरस के खौफ के कारण कार्यसमिति बैठक में नेता एक दूसरे से हाथ नहीं मिलाएंगे।

बैठक में पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार व प्रेम कुमार धूमल के अलावा केंद्रीय वित्‍त राज्‍य मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल हो सकते हैं। सभी सदस्‍यों को इस महत्‍वपूर्ण बैठक में आने का न्‍योता दिया गया है। इसके अलावा सभी मंत्री, विधायक व सांसद भी बैठक में पहुंचेंगे। बताया जा रहा है बैठक में विशेष आमंत्रित सदस्‍य भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 15 मार्च को सुबह 8:30 बजे शिमला से चौपर के माध्‍यम से पांवटा साहिब के लिए रवाना होंगे। सीएम करीब 8:55 बजे पांवटा साहिब पहुंचेंगे। उसके बाद तारुवाला मैदान से कार्यसमिति बैठक स्थल होटल 9:15 बजे पहुंचेंगे। इसके बाद पूरा दिन बैठक में हिस्सा लेने के बाद शाम सात बजे रात्रि विश्राम के लिए लोक निर्माण विभाग के पांवटा साहिब स्थित श्राम गृह में पहुंचेंगे।

विश्राम गृह से सीएम लोगों से भी मिलेंगे, सीएम शाम 7:00 से 8:00 बजे तक लोगों की समस्याएं सुन सकते हैं। 16 मार्च को सुबह 9:00 बजे से शाम 3:00 बजे तक मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे। शाम तीन 3:00 बजे मुख्यमंत्री होटल से तरुवाला मैदान के लिए रवाना होंगे। पांवटा साहिब के तरुवाला मैदान से 3:20 पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चौपर के माध्यम से शिमला के लिए रवाना होंगे और 3:45 पर शिमला पहुंचेंगे।

Posted By: Rajesh Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस