Move to Jagran APP

कांग्रेस ने विक्रम बाग और देवनी क्षेत्र की अनदेखी की

नाहन विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिदल ने कहा देश के 125 करोड़ लोगों ने नरेन्द्र मोदी को पुन देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 10:06 PM (IST)Updated: Wed, 03 Apr 2019 06:41 AM (IST)
कांग्रेस ने विक्रम बाग और देवनी क्षेत्र की अनदेखी की
कांग्रेस ने विक्रम बाग और देवनी क्षेत्र की अनदेखी की

जागरण संवाददाता, नाहन : विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिदल ने कहा देश के 125 करोड़ लोगों ने नरेन्द्र मोदी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध 'मैं भी चौकीदार' हूं अभियान का आगाज किया है, जिससे कांग्रेस को तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि आज देश के हर कोने से मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने की आवाज बुलंद हो रही है। डॉ. बिदल सोमवार को बिक्रमाबाग और देवनी पंचायत में एक दिवसीय जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में पुलों और सड़क निर्माण को प्राथमिकता प्रदान की है। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सड़कों, पुलों और पेयजल के लिए कड़ा संघर्ष किया, पैदल मार्च किए और अनशन किए।

loksabha election banner

डॉ. बिदल ने कहा कि विक्रमबाग और देवनी पंचायत जिला मुख्यालय से ज्यादा दूर नहीं है। फिर भी जो विकास यहां होना चाहिए था, वह नहीं हुआ। भाजपा सरकार की ओर से कालाआंब-सुकेती-देवनी-विक्रमबाग सड़क के निर्माण और सुधार पर 11.40 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं जिस पर कार्य तेजी से किया जा रहा है। खजुरना-सुकेती सड़क पर खैरी के नाल पर 2.50 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण कर जनता को समर्पित किया गया है। विक्रमबाग देवनी सड़क पर क्षेत्र के सबसे बड़े मारकंडा नदी पर पुल का निर्माण 9.50 करोड़ की लागत से किया जा रहा है। इसका कार्य एक साल के भीतर पूरा कर लिया जाएगा। खजूरना-बिक्रमबाग पर पथराला का खाला पुल की दो करोड़ रुपये की डीपीआर बनाकर धन की उपलब्धता के लिए भेजी गई है। विक्रमबाग के मंडेरवा गांव के लिए दो करोड़ रुपये की लागत से पैदल पुल का निर्माण किया जा रहा है, जिसका शिलान्यास किया जा चुका है। इस अवसर पर क्षेत्र के गणमान्य लोग और जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.