Move to Jagran APP

भाषणों से जनता का पेट भर रही भाजपा : मुसाफिर

संवाद सूत्र राजगढ़ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष जीआर मुसाफिर ने कहा है

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 04:57 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 04:57 PM (IST)
भाषणों से जनता का पेट भर रही भाजपा : मुसाफिर
भाषणों से जनता का पेट भर रही भाजपा : मुसाफिर

संवाद सूत्र, राजगढ़ : प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष जीआर मुसाफिर ने कहा है कि हिमाचल सरकार का तीन साल का कार्यकाल निराशाजनक रहा है। सिर्फ भाषणों से जनता का पेट भरने के प्रयास किए जा रहे हैं, जबकि वास्तव में विकास ठप पड़ा है। मुसाफिर राजगढ़ दौरे के दौरान कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों के पक्ष में लोगों के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने क्षेत्र के देवठी मझगांव जिला परिषद वार्ड के रासुमांदर और पझौता घाटी पहुंचे। जहां उन्होंने जिला परिषद, पंचायत समिति और पंचायत उम्मीदवारों के पक्ष मत मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार से आम जनता परेशान हो चुकी है। इस मौके पर रासुमांदर जोन अध्यक्ष जातिराम, कमल, सोमदत्त व जीवन सिंह मौजूद रहे। नाहन-पावंटा-राजगढ़ में 10 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश

जागरण संवाददाता, नाहन : जिला सिरमौर में शहरी निकाय चुनाव के मद्देनजर 10 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया गया है। नाहन नगर परिषद, पांवटा नगर परिषद व राजगढ़ नगर पंचायत के क्षेत्र में सार्वजनिक अवकाश होगा। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त डा. आरके परुथी ने नाहन में दी। राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान आवश्यक

राष्ट्र निर्माण के लिए मतदान का प्रयोग करना बहुत जरूरी है। मेरी सभी मतदाताओं से अपील है कि वे स्वयं मतदान करने के साथ अपने सभी मित्रों, रिश्तेदारों और पड़ोसियों को भी मतदान के लिए जागरूक करें। मतदान के माध्यम से हमें अपनी इच्छानुसार जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार प्राप्त है। हमारा नैतिक क‌र्त्तव्य भी बनता है कि हम मतदान अवश्य करें। सभी मतदाताओं को अपने वार्ड व पंचायत का विकास करने वाले प्रतिनिधि को चुनने का संकल्प लेना चाहिए। मतदान ऐसा महादान है, जिससे हम अपनी पसंद का उम्मीदवार चुनते हैं। हमारा देश लोकतांत्रिक व्यवस्था का देश है। जहां पर हमें सरकार बनाने का अधिकार प्राप्त है और इस अधिकार का हमें सही उपयोग करना चाहिए। कुछ लोग मत का प्रयोग करने से कतराते हैं, लेकिन ऐसा नहीं करना चाहिए। मतदान के बिना लोकतंत्र की कल्पना असंभव है। योग्य, ईमानदार व क्षेत्र का विकास करवाने वाले प्रतिनिधि को चुनें।

- उमेश शर्मा, तहसीलदार चौपाल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.