Move to Jagran APP

रोकने होंगे युवाओं के नशे की ओर बढ़ते कदम : डीजीपी

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट कालाअंब में नशे के खिला

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 10:05 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 10:05 PM (IST)
रोकने होंगे युवाओं के नशे की ओर बढ़ते कदम : डीजीपी
रोकने होंगे युवाओं के नशे की ओर बढ़ते कदम : डीजीपी

जागरण संवाददाता, नाहन : हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूट कालाअंब में नशे के खिलाफ जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। प्रदेश पुलिस महानिदेशक सीताराम मरडी ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। ग्रुप के चेयरमैन रजनीश बंसल और वाइस चेयरमैन विकास बंसल ने उनका स्वागत किया।

loksabha election banner

डीजीपी ने कहा कि आज युवा नशे की ओर बढ़ता ही जा रहा है जो कि चिंता का विषय है। युवा देश का भविष्य है, इसलिए नशे की ओर बढ़ते कदम रोकने के लिए समाज को जागरूक होना पडे़गा। प्रदेश के हर जिले में थाना स्तर पर नशा उन्मूलन समितियां गठित की गई है, जो लोगो को नशे के खिलाफ जागरूक करने के लिए अभियान चला रही हैं। उन्होंने बताया कि इन समितियों के माध्यम से उन लोगों पर भी नजर रखी जा रही है जो नशे का कारोबार कर रहे हैं।ग्रुप के एडवाइजर डॉ. राकेश शर्मा ने कहा कि युवाओं को अंधेरी दुनिया में जाने से रोकने के लिए हमें नशे के खिलाफ वातावरण तैयार करना है। इसके लिए अभिभावकों से लेकर शिक्षण संस्थान और पुलिस को मिलकर कार्य करने की जरूरत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.