Move to Jagran APP

विक्रमादित्य ने फेसबुक पोस्ट साझा कर जताई सीबीआइ रेड की आशंका

Vikramaditya post on social media CBI Raid पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विधायक विक्रमादित्य ने चुनावों के बीच सीबीआइ की दबिश की आशंका जताई है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 03:55 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 03:58 PM (IST)
विक्रमादित्य ने फेसबुक पोस्ट साझा कर जताई सीबीआइ रेड की आशंका
विक्रमादित्य ने फेसबुक पोस्ट साझा कर जताई सीबीआइ रेड की आशंका

शिमला, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विधायक विक्रमादित्य ने चुनावों के बीच सीबीआइ की दबिश की आशंका जताई है। इस आशंका को जताकर गर्म चुनावी माहौल को और गरमा दिया है। सोमवार को शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि पुख्ता सूत्रों से ऐसी खबर मिल रही है सीबीआई हमारे निवास पर फिर दस्तक दे सकती है, उनके भव्य स्वागत के लिए हम तैयार हैं।

loksabha election banner

इस पोस्ट के बाद जब उनसे संपर्क साधा गया तो उन्होंने खुलासा किया कि पुख्ता सूत्रों से पता चला है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र जो हमारे रिश्तेदार हैं, उनके और हमारे घर पर सीबीआइ कभी भी दस्तक दे सकती है। ऐसी सूचना मिली है और चुनावों के दौरान इस तरह की दस्तक तो केवल चुनाव को प्रभावित करने के लिए हो सकती है। सीबीआइ या ईडी जब भी दस्तक देती है तो इसकी सूचना किसी को भी नहीं होती है।

ये अलग बात है कि जब पहले दबिश दी थी तब सीबीआइ के दबिश देने के बाद इसका पता चला था। अब दबिश से पूर्व ही इस तरह की सूचना पहुंच गई है। विक्रमादित्य ने फेसबुक पेज पर यह पोस्ट साझा की है। जिस पर सैकड़ों लोगों के लाइक व कमेंट आए हैं। इसमें कुछ ने इसे चुनाव का असर बताया है, जबकि कुछ ने तो यहां तक कहा है कि जब कोई चोरी ही नही की तो डर किस बात का आने दो इन्हें।

फेसबुक यूजर्स ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया

ऐसा काम करते ही क्यों हो जो सीबीआइ और आइटी की टीम आए। -कमल भारद्वाज, पानीपत।

इसमें घबराने की कोई आवश्यकता नहीं जब आपका आयकर रिटर्न सही है तो डरने की आवश्यकता नहीं। -विपिन ऊना।

बीजेपी वालों के घरों में इन दिनों क्यों नहीं जाती सीबीआइ। -मयंक शर्मा।

दूसरी बार नहीं दोहराएंगे ऐसा। -डॉ. आरएस जम्वाल मंडी।

इस बार कहीं सीआरपीएफ की जगह बीएसएफ न ले आएं। -रोहित वर्मा शिमला।

मां भीमाकाली आपके साथ है, करने दो जो करना, शेर कभी तूफानों से नहीं घबराते। -विक्रांत जुब्बल।

27 दिसंबर 2015 को पड़ी थी रेड

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के शिमला स्थित उनके निजी आवास होलीलॉज सहित 13 ठिकानों पर 27 दिसंबर, 2015 को सीबीआइ और ईडी ने आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर दबिश दी थी। जिस दिन यह दबिश दी गई थी उस दिन वीरभद्र की बेटी की शादी थी।

मध्यप्रदेश में हुई है कार्रवाई

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसियों की छापामारी के बाद प्रदेश में भी हलचल तेज हो गई है। ऐसे क्यास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें सूत्रों से केंद्रीय एजेंसियों द्वारा रेड डाले जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.