Move to Jagran APP

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की हालत स्थिर, आराम की सलाह

पीजीआइ के निदेशक डॉ. जगतराम ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की हालत स्थिर है। चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 02 Sep 2018 02:21 PM (IST)Updated: Sun, 02 Sep 2018 04:59 PM (IST)
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की हालत स्थिर, आराम की सलाह
हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की हालत स्थिर, आराम की सलाह

राज्य ब्यूरो, शिमला। हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की शनिवार को दिल्ली जाते समय तबीयत खराब हो गई, उन्हें पीजीआइ में दाखिल कर दिया गया है। इस बीच, पीजीआइ के निदेशक डॉ. जगतराम ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की हालत स्थिर है। चिकित्सकों ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

loksabha election banner

वीरभद्र सिंह को तबीयत खराब होने के कारण विधानसभा सत्र के दौरान आइजीएमसी में दाखिल करना पड़ा था और अंतिम दिन सदन में नहीं आ सके थे। उन्हें खांसी की शिकायत के साथ अन्य दिक्कत है, जिसके कारण उन्हें पीजीआइ में दाखिल किया गया है।

इस बीच, वीरभद्र सिंह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर एक वीडियो संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके मुताबिक, वह स्वस्थ हैं, मात्र सीनियर डॉक्टर से सेकेंड ओपिनियन के लिए पीजीआइ आए, जबकि उसको गलत तरीके से पेश किया गया। वीरभद्र सिंह ने वीडियो संदेश में सबको जन्माष्टमी की बधाई देते हुए कहा है कि भगवान की कृपा से मैं ठीक हूं।

वहीं, वीरभद्र सिंह के विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि उनके पिता की तबीयत अब ठीक है। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें घर ले जाने के लिए कहा है पर एहतियातन हम अभी उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखना चाहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.