Move to Jagran APP

आशीष बेस्ट स्काउट और साक्षी चुनी बेस्ट गाइड

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गलानी में वीरवार को वर्षभर विभिन्न गतिवि

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 06:24 PM (IST)
आशीष बेस्ट स्काउट और साक्षी चुनी बेस्ट गाइड
आशीष बेस्ट स्काउट और साक्षी चुनी बेस्ट गाइड

संवाद सूत्र, कुमारसैन : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गलानी में वीरवार को वर्षभर विभिन्न गतिविधियों में अव्वल रहे विद्यार्थियों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य पवन देव शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। मुख्य अतिथि ने भविष्य में कड़ी मेहनत कर सफलता प्राप्त करने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन के लिए अपनी ओर से 10 हजार दिए।

loksabha election banner

स्कूल पीजीटी मनोज कुमार ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। इसके बाद पवन देव शर्मा ने विभिन्न गतिविधियों में अव्वल विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। मनीष को बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर, विभिन्न गतिविधियों में अव्वल रहने पर ज्योति को सर्वश्रेष्ठ विद्यार्थी, विनय को बेस्ट सोशल वर्कर, जबकि ऋतिक और साहिबा को खेल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया। साक्षी को बेस्ट गाइड और अंकुश को बेस्ट स्काउट का पुरस्कार मिला। विज्ञान विषय में अच्छे प्रदर्शन के लिए स्कूल के नितीश, अखिल, राहुल और आशीष को भी पुरस्कृत किया। इनके अलावा छठी के कुलजीत प्रथम, पूजा द्वितीय, सातवीं में अखिल प्रथम, नीतीश द्वितीय, आठवीं में सुष्मिता प्रथम, अखिल द्वितीय, नौंवी में लवली भंडारी प्रथम साहिबा द्वितीय, दसवीं में सुचेता प्रथम साक्षी द्वितीय, 11वीं में साक्षी प्रथम, दीपिका द्वितीय और 12वीं में रोजी प्रथम और अंकुश आजाद द्वितीय रहने पर सम्मान मिला। इस दौरान विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। नाटक के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता का संदेश दिया। कार्यक्रम में एसएमसी प्रधान आशा देवी, पूर्व एसएमसी प्रधान हेमराज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.