Move to Jagran APP

31 लाख रुपये के ऑनलाइन ठगी मामले की जांच करेगी एसआइटी

31 लाख के आॅनलाइन ठगी मामले में शिमला पुलिस ने विशेष जांच दल का गठन किया है जल्‍द ही पूरे मामले की जांच रिपोर्ट सौंप दी जाएगी।

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 08:38 AM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 08:38 AM (IST)
31 लाख रुपये के ऑनलाइन ठगी मामले की जांच करेगी एसआइटी
31 लाख रुपये के ऑनलाइन ठगी मामले की जांच करेगी एसआइटी

शिमला, जेएनएन। शहर में हुई ऑनलाइन ठगी की जांच के लिए शिमला पुलिस ने विशेष जांच दल (एसआइटी) का गठन किया है। छोटा शिमला के थाना प्रभारी की अध्यक्षता में टीम बनाई है। इसमें एक एएसआइ, एक हेडकांस्टेबल और दो कांस्टेबलों को शामिल किया गया है। टीम जल्द ही पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट पुलिस के आला अधिकारियों को सौपेंगी।

loksabha election banner

शहर के एक अस्पताल में सेवारत महिला कर्मचारी की फेसबुक पर विदेशी व्यक्ति से दोस्ती हो गई। विदेशी दोस्त ने भारत आने को कहा। इसी बीच महिला को फोन आया कि उसके दोस्त को मुंबई में पकड़ लिया है। इस पर महिला से एक लाख 20 हजार रुपये की डिमांड की गई। महिला ने यहां से पैसा देना शुरू किया। ये ठगी की राशि बाद में 31 लाख तक पहुंच गई। अब पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस ने टीम का गठन कर दिया है।  

शिमला निवासी से चरस बरामद

बरमाणा पुलिस ने सोमवार रात को घाघस के पास एक बस में सवार शिमला जिला के रहने वाले एक एक व्यक्ति के कब्जे से चरस बरामद की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान मोती राम निवासी गांव जाब्बल चडगांव शिमला के रूप में हुई है।

ढली में पुलिस ने नाबालिग से बरामद किया चिट्टा 

स्थानीय पुलिस ने ढली थाने के तहत नाबालिग से 6.52 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़का चिट्टा बेचने का काम कर रहा है। पुलिस ने ढली स्थित एक घर में छापा मारा तो चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने 20 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है। डीएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने माना कि नाबालिग से चिट्टा व कैश बरामद किया गया है।

धर्मपुर पुलिस ने कार से बरामद किया चिट्टा

पुलिस थाना धर्मपुर के तहत एक व्यक्ति को 1.04 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। परवाणू- शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर थाना धर्मपुर के समीप यातायात जांच के दौरान कार की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद किया गया। आरोपित की पहचान कार चालक सूर्य तेज चौधरी निवासी न्यू सब्जी मंडी कथेड़ तहसील व जिला सोलन के रूप में हुई है। एसएचओ पुलिस थाना धर्मपुर दया राम ने मामले की पुष्टि की है।  

बच्चों को 10 मिनट में बेड टच और गुड टच के प्रति जागरुक करेगी कोमल

लिफ्ट के पास से गाड़ी चोरी

थाना सदर के तहत सफारी वाहन चोरी होने का मामला सामने आया है। सुदर्शन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उन्होंने अपना वाहन लिफ्ट के पास खड़ा किया था। सुबह जब आया तो वाहन गायब था। सुदर्शन कुमार लोअर बाजार में ब्रदर होटल में रहता है। वाहन का नंबर एचपी 63-1777 है। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है।  

Himachal Weather Update: हिमाचल के इन आठ जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, यलो अलर्ट जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.