संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर रेडक्रास सोसायटी की ओर से 18 व 19 अगस्त को जिलास्तरीय रेडक्रास मेले का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए एसडीएम रामपुर यादवेंद्र पाल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक कर जरूरी दिशानिर्देश दिए। मेले में लक्की ड्रा भी निकाला जाएगा।

कोरोना महामारी के चलते डेढ़ वर्ष से रामपुर में सरकारी स्तर पर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किए गए हैं। लेकिन इस बार कोरोना के मामलों में कमी को देखते हुए अगस्त में जिलास्तरीय रेडक्रास मेला करवाने का फैसला लिया गया है। एसडीएम यादवेंद्र ने बताया कि मेले के दौरान कोविड-19 गाइडलाइन का पूरा पालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी विभाग मेले में प्रदर्शनी लगाएंगे, जिसके लिए वे अभी से तैयारियां शुरू कर लें। लोगों के लिए खाने-पीने सहित अन्य मनोरंजन के स्टाल भी लगाए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि 19 अगस्त को लक्की ड्रा निकाले जाएंगे, जिसमें पहला ईनाम गाड़ी निकाली जाएगी। इसके साथ कई ईनाम पर्ची लेने वाले लोगों के लिए निकाले जाएंगे। इस मौके पर बीडीओ रामपुर केआर कपूर, बीएमओ रामपुर डा. आरके नेगी, खाद्य आपूर्ति निरीक्षक धनवीर ठाकुर, कार्यकारी अधिकारी हरि शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Edited By: Jagran