शिमला, राज्य ब्यूरो। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस से सवाल किया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दो चाचा सैम व मणि हिमाचल में क्या कर रहे थे। ऐसा लगता है कि वे यहां अज्ञातवास काटने आए थे। मैं हैरान हूं कि पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर ने हिमाचल में आकर मीडिया को अपशब्द कहे।

शाहनवाज हुसैन ने शिमला में पत्रकारों से कहा कि मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान में जाकर कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए पाक की मदद लेनी चाहिए। मणिशंकर अय्यर व नवजोत सिंह सिद्धू की हालत यह है कि दोनों नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देते हैं और पाकिस्तान को लेकर ताली बजाते हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर ¨सह ने नवजोत सिंह सिद्धू की जुबान बंद कर दी है।

लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस व उसके सहयोगी हारने पर ईवीएम को दोष देने की तैयारी कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सीना 56 इंच का है। राहुल गांधी और उनके सहयोगी नेता मोदी को गालियां निकाल रहे हैं। वहीं, मोदी देश के लिए विपक्षियों की गालियां सुन रहे हैं। गुंडागर्दी पर उतरी ममता सरकार, चुनाव आयोग मूकदर्शक शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार गुंडागर्दी पर उतर आई है।

वहां चुनाव आयोग मूकदर्शक बना है। बंगाल पुलिस भी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली व रोड शो को देखकर टीएमसी ने साजिश रची और पथराव किया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई। टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी लोकसभा चुनाव में भी पहले जैसी नजर आ रही है। चुनाव में वीडियोग्राफी होनी चाहिए तभी लोग निष्पक्ष होकर मतदान कर पाएंगे। 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद इस हमले का जवाब दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप