मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : उपमंडल रामपुर की रचोली पिप्टी सड़क हादसे को न्योता दे रही है। कुछ माह पूर्व गिरे डंगे की लोक निर्माण विभाग अभी तक मरम्मत नहीं कर पाया है। इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों ने विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं।

नवंबर में रचोली पिप्टी सड़क का डंगा गिरने से संकरी हुई थी। इस पर लोक निर्माण विभाग ने आरसीसी का डंगा तो लगा दिया लेकिन आधी सड़क पर काम नहीं हुआ है। इससे लोगों में रोष है। इस सड़क से आधा दर्जन के करीब पंचायतों के लोगों का आना जाना लगा रहता है। इतना ही नहीं जिस स्थान पर सड़क संकरी हुई हैं, वहां से कुछ ही दूरी पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों का निवास, वन विभाग और पशुपालन विभाग का कार्यालय भी स्थित है। इसके बावजूद सड़क के काम को पूरा नहीं किया जा रहा है। सड़क तंग होने से वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों ने लोक निर्माण विभाग से मांग की कि डंगे का काम जल्द शुरू किया जाए।

उधर, लोक निर्माण विभाग रामपुर के एसडीओ पीडी काश्यप ने कहा कि सड़क की मरम्मत के आदेश ठेकेदार को दे दिए हैं। सड़क का जो हिस्सा छूट गया है, वहां पर जल्द ही क्रेटवॉल लगाई जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप