Move to Jagran APP

मानसून सत्र: ऊना प्रकरण पर कांग्रेस का दूसरे दिन भी हंगामा, वाकआउट के बाद सिंघा अकेले चर्चा के लिए लौटे

ऊना के विधायक सतपाल रायजादा के स्‍टाफ को हथकड़ी पहनाने पर विधानसभा में कांग्रेस विधायकों के हंगामे के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 11:56 AM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 04:39 PM (IST)
मानसून सत्र: ऊना प्रकरण पर कांग्रेस का दूसरे दिन भी हंगामा, वाकआउट के बाद सिंघा अकेले चर्चा के लिए लौटे
मानसून सत्र: ऊना प्रकरण पर कांग्रेस का दूसरे दिन भी हंगामा, वाकआउट के बाद सिंघा अकेले चर्चा के लिए लौटे

शिमला, जेएनएन। ऊना के विधायक सतपाल रायजादा के स्‍टाफ को हथकड़ी पहनाने पर विधानसभा में कांग्रेस विधायकों के हंगामे के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा इस मामले की जांच अब ऊना एसपी नहीं करेगी, यह जांच सीआइडी टीम आइजी नॉर्थ जाने की निगरानी में करेगी। इस दौरान एसपी का कोई भी दखल इस जांच में नहीं रहेगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सदन में कहा इस जांच के दौरान यदि एसपी दोषी पाया जाता है तो उनका तबादला कर विभागीय जांच करवाई जाएगी। यह जांच 15 दिन में पूरी की जाएगी।

loksabha election banner

इससे पहले विधानसभा का मानसून सत्र के दूसरे दिन की शुरुआत में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने विधायक स्टाफ खिलाफ मामले को लेकर एसपी ऊना को सस्पेंड या ट्रांसफर करने की मांग की है। कांग्रेस विधायक सीआइडी जांच से नाखुश दिखे और उन्‍होंने सदन में नारेबाजी शुरू कर दी है। सीपीआइएम विधायक राकेश सिंघा ने भी कांग्रेस विधायकों के साथ नारेबाजी शुरू कर दी। तबादले की मांग पर कांग्रेस ने वाकआउट किया। चार बजे के करीब सदन की कार्यवाही स्‍थगित कर दी गई।

रायजादा के मामले में सदन से वॉकआउट करने वाले माकपा विधायक राकेश सिंघा बरसात से हुए नुकसान को लेकर चर्चा में भाग अकेले सदन में लौटे। उन्‍होंने कहा राष्ट्रीय आपदा घोषित कर केंद्र से मदद मांगी जाए। उन्होंने कहा प्रदेश के पास इतने संसाधन नहीं हैं कि लोगों की मदद की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.