Move to Jagran APP

मंत्रियों ने नहीं पहने मास्क

सोमवार को विधानसभा में एक भी मंत्री ने मास्क नहीं पहना। सत्ता पक्ष और विपक्ष के चुनिदा विधायक ही मास्क पहन कर सदन में आए। कुछेक अफसरों में भी मास्क पहना लेकिन अधिकांश कोरोना के खतरे से बेखौफ दिखे। सदन में प्रवेश करते समय सभी ने दूर से ही नमस्कार किया। किसी ने एक दूसरे का अभिवादन राम राम से तो किसी ने नमस्ते से किया। मुख्यमंत्री से लेकर प्रतिपक्ष के नेता तक बिना मास्क पहने दिखे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Mar 2020 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 09:00 PM (IST)
मंत्रियों ने नहीं पहने मास्क
मंत्रियों ने नहीं पहने मास्क

राज्य ब्यूरो, शिमला : प्रदेश विधानसभा में सोमवार को एक भी मंत्री ने मास्क नहीं पहना था। सत्ता पक्ष और विपक्ष के चुनिदा विधायक ही मास्क पहन कर सदन में आए। कुछ अधिकारियों ने भी मास्क पहना था। अधिकांश अधिकारी कोरोना वायरस के खतरे से बेखौफ दिखे।

loksabha election banner

सदन में प्रवेश करते समय किसी ने एक-दूसरे का अभिवादन राम राम से तो किसी ने नमस्ते से किया। मुख्यमंत्री से लेकर प्रतिपक्ष के नेता बिना मास्क पहने दिखे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सबको मास्क पहनना जरूरी नहीं है। यह उनके लिए जरूरी है जिन्हें सर्दी या जुकाम है। छींकते समय वायरस दूसरे को फैलने की संभावना ज्यादा रहती है। लोग साबुन से अच्छी तरह बार-बार हाथ धोएं। गांवों में भी लोग इस बात का ध्यान रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.