Move to Jagran APP

पांच साल से दिल्ली में विकास ठप : जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में केन्द्र सरकार युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध करवा रही है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को नई दिल्ली में मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शक्ति नगर घंटाघर और संगम पार्क में भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 09:05 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 09:05 PM (IST)
पांच साल से दिल्ली में विकास ठप : जयराम ठाकुर
पांच साल से दिल्ली में विकास ठप : जयराम ठाकुर

जागरण संवाददाता, शिमला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में केंद्र सरकार युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के पर्याप्त अवसर उपलब्ध करवा रही है। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को नई दिल्ली में मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत शक्तिनगर, घंटाघर व संगम पार्क में भाजपा प्रत्याशी कपिल मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने प्रचार पर करोड़ों रुपये खर्च किए लेकिन धरातल पर कुछ कार्य नहीं किया है। पिछले पांच वर्षो से दिल्ली में विकास ठप है। केंद्र सरकार ने कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण भारत विश्व का शक्तिशाली देश बनने की ओर अग्रसर है। अब अनुच्छेद 370 और 35ए इतिहास बन चुके हैं। नागरिकता संशोधन काननू ऐतिहासिक कदम है जिसका हिमाचल सरकार समर्थन करती है। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रदीप विहार में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने इससे पूर्व दिल्ली में चुनाव प्रचार शुरू करने से पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.