Move to Jagran APP

नमो अगेन हुड पहन सदन में पहुंचे सुरेंद्र व विनोद

नमो अगेन हुड पहन कर बुधवार को भाजपा के दो विधायक विधानसभा के सदन में पहुंचे। जिस पर विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घेरा। विपक्ष ने दोनों विधायाकों द्वारा नमो अगेन लिखा हुड पहन कर सदन में आने पर आपत्ति जताई। इसे लेकर विधासभा अध्यक्ष डा. राजीव बिदंल ने दोनों विधायकों को हिदायत देते हुए कहा है कि सदन में कोई भी सदस्य ऐसी चीज पहन कर नहीं आ सकते हैं जिसमें कोई प्रतीक चिन्ह बना हुआ हो। दोनों को हिदायत देते हुए कहा कि वे इसका ध्यान रखें।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 10:36 PM (IST)
नमो अगेन हुड पहन सदन
में पहुंचे सुरेंद्र व विनोद
नमो अगेन हुड पहन सदन में पहुंचे सुरेंद्र व विनोद

राज्य ब्यूरो, शिमला : भाजपा के दो विधायक बुधवार को सदन में हुड पहन कर आए जिन पर नमो अगेन लिखा था। विधानसभा क्षेत्र बंजार से विधायक सुरेंद्र शौरी और नाचन से विधायक विनोद कुमार ऐसा हुड पहन कर सदन में पहुंचे। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने इस पर आपत्ति जताई।

loksabha election banner

उन्होंने दोनों विधायकों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस तरह के हुड पहन कर आना सदन की भावना के खिलाफ है। सदन में इस तरह से किसी विशेष पार्टी व व्यक्ति का प्रचार नहीं किया जा सकता है। सदन के अंदर राजनीतिक एजेंडा नहीं चल सकता है। दोनों विधायक सदन के अंदर राजनीतिक एजेंडा चला रहे हैं। सदन के अंदर सेल्फी लेकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाई जा रही है। उन्होंने इस मामले को विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव ¨बदल के समक्ष उठाया। बिंदल ने दी विधायकों को हिदायत

विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कोई भी सदस्य सदन में ऐसे कपड़े पहन कर नहीं आ सकता है जिसमें कोई प्रतीकचिह्न बना हो। उन्होंने दोनों विधायकों को हिदायत दी कि वे इस संबंध में ध्यान रखें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.