Move to Jagran APP

हिमाचल सरकार केंद्र से लाए बेल आउट पैकेज : विक्रमादित्य

राज्य ब्यूरो, शिमला : विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश के आर्थिक हालात ठीक न होने का ठी

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 03:00 AM (IST)
हिमाचल सरकार केंद्र से लाए बेल आउट पैकेज : विक्रमादित्य
हिमाचल सरकार केंद्र से लाए बेल आउट पैकेज : विक्रमादित्य

राज्य ब्यूरो, शिमला : विधायक विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश के आर्थिक हालात ठीक न होने का ठीकरा पूर्व कांग्रेस सरकार पर फोड़ने पर जयराम सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार को केंद्र से बेल आउट पैकेज लाना चाहिए। केंद्र और प्रदेश में अब तो भाजपा की ही सरकारें हैं, ऐसे में बेल आउट पैकेज लाना मुश्किल भी नहीं है। विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस मुख्यालय में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के प्रधान व खंड समीति सदस्यों व अन्य प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

विक्रमादित्य ने कहा कि केंद्र को हिमाचल के खराब आर्थिक हालात से बाहर निकालने के लिए बेल आउट पैकेज जारी करना चाहिए। भाजपा नेता कहते हैं कि राज्य को एनएच मिले हैं, लेकिन इनके लिए बजट का प्रावधान नहीं किया गया है। इन एनएच के लिए केंद्र को बजट का प्रावधान करना चाहिए। शिमला-मटौर फोरलेन के लिए केंद्र सरकार को बजट का प्रावधान करना चाहिए।

ब्लॉक कांग्रेस समिति के गठन को लेकर भी चर्चा

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में विक्रमादित्य द्वारा बुलाई गई बैठक के दौरान विधायक प्राथमिकताओं को लेकर चर्चा हुई। इसके साथ ही शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन को लेकर भी चर्चा हुई। अभी कुछ समय पूर्व ही विक्रमादित्य की सिफारिश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी को भंग किया गया था। जल्द ही नई कमेटी का गठन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.