जागरण संवाददाता, शिमला : मिस्टर हिमाचल-2018 प्रतियोगिता नौ सितंबर को गेयटी थिएटर शिमला में आयोजित की जाएगी। इसके लिए हिमाचल के प्रत्येक हिस्से के खिलाड़ी पूरे जोश से तैयारी कर रहे हैं। प्रतियोगिता के आयोजक राहुल नेगी ने बताया कि गेयटी में होने वाले आयोजन की सभी तैयारिया पूरी कर ली गई हैं। प्रतियोगिता में राज्य के उत्कृष्ट खिलाड़ी, शारीरिक सौष्ठव का प्रदर्शन करने वाले हैं। प्रतियोगिता को चार वगरें में विभाजित किया गया है। बॉडी बिल्डिंग, फिटनेस मॉडलिंग व फैशन मॉडलिंग जिसमें खिलाड़ी, पुरुष व महिला वगरें में भाग लेंगे। प्रतियोगिता में युवाओं के चहेते और लोकप्रिय गायक भी दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बॉडी बिल्डर हैरी बाजवा अमेरिका से और फनिंदर भट्टी पंजाब से इस इस प्रतियोगिता के लिए शिमला पहुंच चुके हैं। हैरी बाजवा ने बताया कि वह हिमाचल के युवाओं के बॉडी बिल्डिंग प्रति लगन से संतुष्ट हैं।

--------

मिस हिमाचल प्रतियोगिता होगी आकर्षण

प्रतियोगिता का खास आकर्षण मिस हिमाचल का मुकाबला भी है, इसके लिए हिमाचल की युवतियां और कॉलेज की छात्राएं फैशन मॉडलिंग और फिटनेस मॉडलिंग की तैयारी कर रही हैं। प्रतिभागियों को फार्म जमा करने व शारीरिक माप और वजन करने के लिए 9 सितंबर को प्रात: 7:30 गेयटी थिएटर शिमला में उपस्थित होना होगा। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 बजे तक चलेगी।

Posted By: Jagran