मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

शिमला, जेएनएन। पूर्व कांग्रेस पार्षद मीरा शर्मा ने शुक्रवार शाम भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके साथ ही पार्टी ने सांगटी वार्ड उपचुनाव के लिए उन्हें प्रत्याशी घोषित कर दिया। शनिवार सुबह साढे़ 11 बजे मीरा शर्मा नामाकंन भरेंगी। विधायक एवं मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में भाजपा की सदस्यता भट्टाकुफर में बैठक के दौरान ली।

इस मौके पर डिप्टी मेयर राकेश कुमार शर्मा मौजूद रहे। शुक्रवार सुबह मीरा शर्मा सचिवालय में मुख्यमंत्री से मिली थीं। वहीं, भाजपा ने चुनाव के दृष्टिगत प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं महासू जिला के प्रभारी बिहारी लाल शर्मा को चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है। अमर ठाकुर को सहप्रभारी नियुक्त किया है। शनिवार को भाजपा टीमें गठित करेगी। वहीं प्रचार-प्रसार के लिए भी आला नेताओं की ड्यूटी लगाई जाएगी।

असल में सांगटी वार्ड उपचुनाव के लिए भाजपा से निधि ठाकुर का नाम चर्चा में था, लेकिन सहमति नहीं बन पा रही है। शुक्रवार शाम को चार बजे भट्टाकुफर में कसुम्पटी मंडल ने बैठक रखी थी। इसमें भाजपा के कुछ पार्षदों को आमंत्रित किया था। उन्हें फोन करके सूचना दी गई थी कि इस बैठक में भाजपा के प्रत्याशी को घोषित किया जाना है, लेकिन जैसे ही इस बात की सूचना मिली कि मीरा शर्मा को प्रत्याशी बनाया जा रहा है, कई पार्षदों ने आने से इन्कार कर दिया। मेयर कुसुम सदरेट भी बैठक में नहीं आई। ऐसे में कई मायने मेयर और पार्षदों की गैर मौजूदगी के लगाए जा रहे है।  

मैं एबीवीपी में रही हूं-  मीरा शर्मा

मीरा शर्मा ने बताया कि मैं जब आरकेएमवी कॉलेज में पढ़ती थी तो एबीवीपी की कार्यकर्ता के तौर पर संगठन का कार्य किया। वर्ष 1992 में कॉलेज में थी, लेकिन बाद में जब शादी हुई थी तो सीपीआइएम के साथ परिवार जुड़ा था। मैंने भी पार्टी ज्वाइन की थी। फिर वर्ष 2007 में पार्षद रही, मैंने हमेशा जनता के भले के लिए काम किया है। प्रदेश में भाजपा की सरकार है और वार्ड में विकास को गति मिलेगी। लोगों को दबाव था कि मैं दोबारा चुनाव लड़ूं।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप