Move to Jagran APP

रामपुर में होगी राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता

रामपुर में सात से नौ फरवरी तक आयोजित होने वाली कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक रविवार को लोक निमार्ण विभाग के परिधि गृह में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 05:04 PM (IST)
रामपुर में होगी राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता
रामपुर में होगी राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रामपुर में सात से नौ फरवरी तक कबड्डी प्रतियोगिता होगी। आयोजन के लिए बुशहर कबड्डी संघ की बैठक रविवार को लोक निर्माण विभाग के परिधि गृह में हुई। इसमें अध्यक्ष सुभाष रांझा और 53 सदस्यों ने भाग लिया।

loksabha election banner

सुभाष रांझा ने बताया कि राज्यस्तरीय महिला और पुरुष वरिष्ठ वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता करवाने का अवसर रामपुर को मिला है। कबड्डी प्रतियोगिता का बेहतरीन तरीके से आयोजित करना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के सही आयोजन के लिए रविवार को पदाधिकारियों व सदस्यों की मौजूदगी में विभिन्न कमेटियों का गठन कर दिया गया है और सभी सदस्य अपने-अपने कार्यो में पूरी निष्ठा के साथ जुट जाएं। प्रतियोगिता में प्रदेश का देश-विदेश में नेतृत्व कर चुके राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी खेलेंगे। अजय ठाकुर मुख्य आकर्षण होंगे। रांझा ने बताया कि खिलाड़ियों के रहने, खाने-पीने और अन्य सभी प्रकार की व्यवस्था का इंतजाम बेहतरीन तरीके से करने का प्रयास किया जा रहा है। प्रतियोगिता के आयोजन में स्थानीय प्रशासन की ओर से पूरा सहयोग किया जा रहा है।

बैठक में मुख्य सलाहकार प्रेम मेहता, कानूनी सलाहकार पुनीत गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष यशवीर चौहान, सतीश मेहता, निदरेश ठाकुर, संदीप भलूनी, संजय नेगी, अनिरुद्ध सिंह, राजेश लारजू, दलीप भलूनी, सुरेंद्र खूंद, श्याम मेहता, विनोज नेगी, सुधांशु कपूर मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.