Move to Jagran APP

नड्डा ने वीरभद्र को दिया धाम का न्योता

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को सुबह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मुलाकात की। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निजी आवास हॉलीलॉज में मिलने के लिए नड्डा सुबह साढ़े दस बजे पहुंचे। उनके साथ प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद रहे। मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह और विधायक बेटे विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 09:24 PM (IST)Updated: Sat, 29 Feb 2020 06:22 AM (IST)
नड्डा ने वीरभद्र को दिया धाम का न्योता
नड्डा ने वीरभद्र को दिया धाम का न्योता

जागरण संवाददाता, शिमला : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को बेटे की शादी की धाम का न्योता दिया है। जेपी नड्डा ने शुक्रवार सुबह साढे़ बजे वीरभद्र सिंह के निजी आवास होली लॉज में उनसे मुलाकात की। इस दौरान शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, वीरभद्र की पत्नी एवं पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह, उनका बेटा एवं शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे। दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे से ज्यादा कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी हुई। नड्डा ने होली लॉज पहुंचते ही सबसे पहले कहा कि लंबे समय से आपसे मुलाकात करने की इच्छा थी, आपका स्वास्थ्य कैसा है। इसके बाद प्रदेश और देश की राजनीति पर भी दोनों दिग्गजों में समय तक चर्चा हुई।

loksabha election banner

बाद में जेपी नड्डा ने बताया कि वीरभद्र सिंह का हाल-चाल जानने आया था। इनके साथ 1993 से राजनीतिक और व्यक्तिगत संबंध हैं। पिछले दिनों पीजीआइ में उपचाराधीन थे तो कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी।

---------------

राजनीति से ऊपर उठकर अच्छी पहल : विक्रमादित्य

वीरभद्र सिंह के पुत्र एवं विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जेपी नड्डा बेटे की शादी की धाम का निमंत्रण देने और हालचाल पूछने के लिए आए थे। पार्टी लाइन से ऊपर आकर उन्होंने एक नई रिवायत की शुरुआत की है इसका स्वागत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.