Move to Jagran APP

पच्छाद में बागियों को मनाने में कमी रह गई : जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वीकारा कि पच्छाद विधानसभा उपचुनाव में भाजपा नेताओं को मनाने में कमी रह गई। हमने कोशिश की थी कि कोई पार्टी नेता नाराज होकर चुनाव मैदान में नहीं उतरे। लेकिन हमारे प्रयासों में कहीं कमी रह गई। सरकार चाहती थी कि उपचुनाव में पार्टी की ओर से घोषित प्रत्याशी को चुनौती देते हुए कोई आगे नहीं आए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 06:32 AM (IST)
पच्छाद में बागियों को मनाने में कमी रह गई : जयराम
पच्छाद में बागियों को मनाने में कमी रह गई : जयराम

राज्य ब्यूरो, शिमला : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वीकार किया है कि पच्छाद में नाराज भाजपा नेताओं को मनाने में कमी रह गई। उन्होंने कहा कि हमने कोशिश की थी कि पार्टी का कोई भी नेता नाराज होकर उपचुनाव में नहीं उतरे, लेकिन हमारे प्रयास कम पड़ गए।

prime article banner

शिमला स्थित राजभवन में रविवार को हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश के शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कहा कि लोकतंत्र में प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बात रखने का हक है। जो विरोध कर चुनाव लड़ रहे हैं, उन्हें ऐसा नहीं करने के रोकने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि धर्मशाला व पच्छाद उपचुनाव में भाजपा को लोगों का समर्थन प्राप्त होगा और विशाल जीत मिलेगी। पहले भी दोनों सीटें भाजपा के पास थी और आगे भी भाजपा के पास ही रहेगी। प्रदेश सरकार ने अभी तक के कार्यकाल में बिना भेदभाव के प्रदेश का समान विकास सुनिश्चित किया है।

उन्होंने प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश लिंगप्पा नारायणस्वामी को शपथ ग्रहण के उपरांत शुभकामनाएं दी। उनका कहना था कि नवरात्र के मौके पर उच्च न्यायालय को नया मुख्य न्यायाधीश मिला है। उम्मीद जताई कि नवनियुक्त मुख्य न्यायाधीश एल नारायण स्वामी समय-समय पर सरकार का मार्गदर्शन प्राप्त होता रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.