शिमला, जेएनएन। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने वीरभद्र के बयानों को लेकर उन्हें बिना रिपोर्ट आए क्लीन चिट दे दी है। शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान कुलदीप राठौर ने कहा वीरभद्र ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया, जिससे कांग्रेस की छवि प्रभावित हुई हो। हालांकि उन्होंने यह कहा कि तीन संसदीय क्षेत्र शिमला मंडी और हमीरपुर के कांग्रेस पर्यवेक्षकों से रिपोर्ट मांगी गई है।

 

मीडिया में वीरभद्र और सुक्खू के बयानों को लेकर कुलदीप राठौर ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी को रिपोर्ट भेज दी है और सभी नेताओं को चुनाव में हार के कारण एक-दूसरे पर दोषारोपण न कर एकजुटता से पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा है। राठौर ने कहा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का लोकसभा चुनाव की जीत में कोई योगदान नहीं है और उन्हें इसका श्रेय नहीं लेना चाहिए। भाजपा की जीत में केवल मोदी का योगदान है। मोदी के नाम पर लोगों ने वोट दिए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर या भाजपा के प्रत्याशियों का जीत में कोई योगदान नहीं है।

संगठन की कमी से चुनाव में हारे

कुलदीप राठौर ने माना कि कांग्रेस की जनसभाओं में तो भीड़ जुटी, लेकिन जमीनी स्तर पर काम नहीं हुआ और कहीं न कहीं संगठन की कमी रही है। आने वाले समय में संगठन को और ज्यादा मजबूत किया जाएगा और संगठन को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप