Move to Jagran APP

Himachal: चुनाव को लेकर एक्टिव मोड में कांग्रेस, धर्मशाला और हमीरपुर के कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे CM सुक्खू

Himachal Pradesh News हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पूरे जोर-शोर से चुनाव की तैयारियों में जुटी है। इसी क्रम में आज प्रदेश मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हमीरपुर और धर्मशाला के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए इन इलाकों में जाएंगे। सीएम सुक्खू 22 अप्रैल सोमवार को मुख्यमंत्री सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे और वहां पर 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 20 Apr 2024 10:38 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 10:38 AM (IST)
धर्मशाला और हमीरपुर के कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे सीएम सुक्खू

जागरण संवाददाता, हमीरपुर। Himachal Pradesh Politics: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू धर्मशाला और हमीरपुर जिला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में चुनावी जोश भरेंगे। प्रदेश कांग्रेस संगठन महासचिव रजनीश किमटा ने बताया मुख्यमंत्री का तीन दिवसीय कार्यक्रम निर्धारित हुआ है।

loksabha election banner

धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 21 अप्रैल रविवार को शिमला से धर्मशाला पहुंचेंगे और मुख्यमंत्री लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के नेताओं से चर्चा करेंगे। 22 अप्रैल सोमवार को मुख्यमंत्री सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे और वहां पर 12 बजे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस संगठन की गतिविधियों पर मंथन

मुख्यमंत्री सुजानपुर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से चर्चा भी करेंगे और कांग्रेस संगठन की गतिविधियों पर मंथन भी करेंगे।

23 अप्रैल मंगलवार को मुख्यमंत्री नादौन विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे तथा ब्लॉक कांग्रेस की बैठक को संबोधित करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुमन भारती ने बताया मुख्यमंत्री का शिमला से कार्यक्रम जारी हो गया है तथा मुख्यमंत्री के दौर को लेकर संगठन तैयारियों में जुट गया है।

आज शिमला आ सकती हैं सोनिया गांधी

वहीं, कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi Shimla Visit) शनिवार को शिमला पहुंच सकती हैं। उनका बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के घर छराबड़ा पहुंचने का कार्यक्रम है।

वह हिमाचल के पार्टी नेताओं के साथ बैठक भी कर सकती हैं। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) वाड्रा का छराबड़ा में घर है। गांधी परिवार अकसर यहां आता रहता है। राहुल गांधी के अलावा प्रियंका भी पति व बच्चों के साथ यहां आती हैं।

यह भी पढ़ें- Una Accident News: ऊना में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटी, 19 घायल; दो बच्‍चों की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें- Himachal Weather Update: हिमाचल में आंधी-बरसात से बढ़ी मुश्किल, सड़कों पर गिरे पेड़; किसानों पर भी आफत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.