Move to Jagran APP

अर्की से टिकट की रेस में शामिल अवस्थी ने की शुक्ला से मुलाकात

प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 07:35 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 07:35 PM (IST)
अर्की से टिकट की रेस में शामिल अवस्थी ने की शुक्ला से मुलाकात
अर्की से टिकट की रेस में शामिल अवस्थी ने की शुक्ला से मुलाकात

जागरण संवाददाता, शिमला : प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। अर्की विधानसभा सीट से टिकट की रेस में शामिल कांग्रेस नेता संजय अवस्थी ने सोमवार को पार्टी कार्यालय शिमला में प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला से मुलाकात की। इस मुलाकात को टिकट से जोड़कर देखा जा रहा है। अवस्थी पिछली बार भी अर्की विधानसभा क्षेत्र से टिकट की रेस में शामिल थे। वीरभद्र सिंह के चुनावी मैदान में उतरने के बाद उनका टिकट कट गया था।

loksabha election banner

वहीं पार्टी उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री हर्ष महाजन ने भी पार्टी कार्यालय में प्रभारी राजीव शुक्ला, सह प्रभारी संजय दत्त के साथ मुलाकात की। 40 मिनट तक यह मुलाकात हुई। राजीव शुक्ला ने मंडी संसदीय सीट पर चुनाव का फीडबैक लिया। इसके अलावा जुब्बल कोटखाई, अर्की और फतेहपुर के समीकरणों पर भी चर्चा की। इसके बाद सचिव हरि कृष्ण हिमराल, पूर्व अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, शिमला जिला अध्यक्ष यशवंत छाजटा, सोलन के जिला अध्यक्ष शिव कुमार और डीएस धीमान सहित अन्य नेताओं ने मुलाकात की। राजीव शुक्ला ने पदाधिकारियों और विधायकों से फीडबैक लिया। इसकी रिपोर्ट वह पार्टी हाईकमान को सौंपेंगे। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में राजीव शुक्ला ने कहा कि चुनाव को लेकर उन्होंने पार्टी नेताओं के विचार जान लिए हैं। जल्द ही इस पर पार्टी आलाकमान अंतिम फैसला लेगा।

------

बंद कमरे में हुई मुलाकात

इससे पहले दोपहर 12 बजे कांग्रेस के प्रदेश सहप्रभारी संजय दत्त, प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर और हर्ष महाजन की बंद कमरे में मुलाकात हुई। करीब आधे घंटे तक यह मुलाकात चली। इसके बाद प्रभारी भी पार्टी कार्यालय पहुंचे। राजीव शुक्ला ने पार्टी नेताओं के साथ प्रदेश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि देश भाजपा की नीतियों से परेशानी में है। उन्होंने आरोप लगाया कि अच्छे दिनों का सपना दिखा कर सत्ता में आई भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को अस्त व्यस्त कर दिया है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि चारों उपचुनाव कांग्रेस को जीतने हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी चुनाव मैदान में उतारती है, उसके लिए सभी को एकजुटता के साथ काम करना होगा।

-----

होटल और पार्टी कार्यालय पहुंचे मिलने वाले

राजीव शुक्ला शिमला के एक निजी होटल में ठहरे थे। कई विधायक और पार्टी पदाधिकारियों ने उनसे होटल में मुलाकात की, जबकि कइयों ने पार्टी कार्यालय में मुलाकात की। शाम को शुक्ला वापस दिल्ली लौट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.