जागरण टीम, शिमला/धर्मशाला : उपचुनाव में प्रचार को धार देने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को धर्मशाला पहुंचेंगे। वह दो दिन पार्टी प्रत्याशी विशाल नैहरिया के लिए वोट मांगेंगे। उसके बाद पच्छाद विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ रही रीना कश्यप के लिए प्रचार करने जाएंगे।

वीरवार को शिमला सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने साफ कहा कि दोनों उपचुनाव में पार्टी को कोई चुनौती नहीं है। भाजपा दोनों सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। विपक्षी कांग्रेस वही कर रही है, जो करती आ रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसी मुगालते में न रहे। भाजपा ने सत्ता में आने के बाद प्रदेश का समुचित विकास सुनिश्चित किया है। जनता अब कांग्रेस का असली चेहरा देख चुकी है। सरकार ने आम आदमी को साथ लेकर राज्य की विकास गाथा लिखनी शुरू की है। दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा को जीत मिलना तय है। दोनों स्थानों पर प्रचार को गति प्रदान करने के लिए वह स्वयं मैदान में उतरेंगे। चार-चार रैलियां प्रस्तावित

उपचुनाव के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर दोनों विधानसभा क्षेत्रों में चार-चार चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पार्टी ने मुख्यमंत्री के चुनावी दौरे का कार्यक्रम तय कर दिया है। धर्मशाला में चुनाव प्रचार करने के बाद वह 15 अक्टूबर को पच्छाद में जनसभाएं करेंगे।

-------------

ओबीसी बाहुल्य क्षेत्रों में होंगी जनसभाएं

धर्मशाला हलके में मुख्यमंत्री की जनसभाएं ओबीसी बाहुल्य क्षेत्रों में होंगी। मुख्यमंत्री शुक्रवार को दो बजे सिद्धपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा 12 अक्टूबर को 11 बजे घणा और दो बजे टंग के मेला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। ..................

शांता-धूमल भी करेंगे जनसभाएं

मुख्यमंत्री जयराम के दौरे के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल भी जनसभाएं करेंगे। शांता कुमार का एक दिवसीय दौरा 14 अक्टूबर को होगा। इस दौरान वह 11 बजे बल्ला व पद्धर, तीन बजे श्यामनगर में राधा कृष्ण मंदिर व सायं पांच बजे बुद्धिजीवी वर्ग से बैठक करेंगे। वहीं धूमल 16 अक्टूबर को 11 बजे योल, 2.30 बजे सकोह और सायं पांच बजे सौकणी दा कोट में पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस