संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : रक्तदान सेवा परिवार सोसायटी ने 15वें रक्तदान शिविर का आयोजन आइटीआइ रचोली में किया। इसमें बतौर मुख्य अतिथि आइटीआइ के प्रधानाचार्य तारा चंद धीमान ने शिरकत की। एसडीपीओ रामपुर अभिमन्यु वर्मा विशेष अतिथि थे। शिविर में आइटीआइ के प्रशिक्षुओं, स्टाफ व ग्रामीणों ने रक्तदान किया। शिविर को सफल बनाने के लिए महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी के ब्लड बैंक की टीम ने सहयोग किया।

सोसायटी के अध्यक्ष ज्योति लाल ने बताया कि शिविर का आयोजन सोसायटी के सदस्य साहिल सागर के आग्रह पर उनके माता-पिता के चतुर्थ श्राद्ध के मौके पर किया गया। इस मौके पर चिकित्सक डा. संदीप नेगी, तकनीशियन दिनेश, नर्स ज्योति शर्मा, आइटीआइ के सुपरिटेंडेंट सुखराम कश्यप, केडी आजाद, जितेंद्र कश्यप, संदीप शर्मा, प्रेम सिंह, मनजीत नेगी, प्रताप, सुशील, सुखजीवन, तिलक राज, वीरेंद्र कुमार, विक्की सागर, अनूप, अंकुश, अखिल मंगल मौजूद रहे। रविद्र मंगल ने किया 60वीं बार रक्तदान

सोसायटी के सदस्य रविद्र मंगल ने 60वीं बार रक्तदान किया। वह सोसायटी में जुड़ने से पहले से रक्तदान कर रहे हैं। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि वे रक्तदान के लिए आगे आएं। इससे हम किसी की जिदगी बचा सकते हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस