Move to Jagran APP

सोलन के योगेश शिमला के जितेंद्र को हराकर बने चैंपियन

राज्यस्तरीय मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप के समापन समारोह की अध्यक्षता बीसी नेगी ने की।

By Edited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 02:59 AM (IST)
सोलन के योगेश शिमला के जितेंद्र को हराकर बने चैंपियन
सोलन के योगेश शिमला के जितेंद्र को हराकर बने चैंपियन

शिमला, जेएनएन। राज्यस्तरीय मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप शिमला में संपन्न हुई। समापन समारोह की अध्यक्षता भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी बीसी नेगी ने की। प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव राजेंद्र शर्मा और आयोजक सचिव विजय धौटा ने बताया कि प्रतियोगता में 140 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और कुल 148 मैच खेले गए।

loksabha election banner

35 वर्ष आयु वर्ग के एकल मुकाबले में सोलन के योगेश चौहान विजेता और शिमला के जितेंद्र ठाकुर उपविजेता रहे। 40 वर्ष आयु वर्ग में कागड़ा के हतिंद्र सैनी विजेता और शिमला के विकास सूद उपविजेता रहे। 45 वर्ष आयु वर्ग के एकल मुकाबले में ऊना के डॉ. के मलिक विजेता और कुल्लू के एंजिल उपविजेता रहे। 50 वर्ष आयु वर्ग में ऊना के हरिंद्र विजेता और शिमला के मनवीर सिंह उपविजेता रहे। 55 वर्ष आयु वर्ग में शिमला के चंद्रशेखर तुर्की विजेता और बिलासपुर के आरएस राजपूत उपविजेता बने, जबकि 60 वर्ष आयु वर्ग में सोलन के डीके जोशी विजेता और शिमला के कमल किशोर उपविजेता रहे। 65 वर्ष आयु वर्ग में मंडी के विद्या सागर शर्मा विजेता और मंडी के ही टीआर राणा उपविजेता रहे।

70 वर्ष आयु वर्ग में एमपी वैद्य विजेता और मोतीलाल उपविजेता रहे। 35 वर्ष आयु वर्ग के डबल मुकाबले में सोलन के योगेश और मोहित दत्ता की जोड़ी विजेता तथा हमीरपुर के गौतम और सुशील उपविजेता रहे। 40 वर्ष आयु वर्ग में शिमला के विजय धौटा और विकास सूद चैंपियन बने, जबकि कागड़ा के अश्वनी मेहरा और विकास शर्मा उपविजेता रहे। 45 वर्ष आयु वर्ग में कागड़ा के संदीप ढिंगरा और विश्वनाथ मनकोटिया विजेता तथा शिमला के ज्ञान ठाकुर और मनवीर सिंह उपविजेता रहे।

50 वर्ष आयु वर्ग में शिमला के चंद्रशेखर और संजीव भाटिया विजेता तथा ऊना के अशोक आगरा और हरिंद्र सिंह उपविजेता बने। 55 वर्ष आयु वर्ग में भी चंद्रशेखर तुर्की और संजीव भाटिया विजेता तथा ऊना के अशोक आगरा और कर्नल आरएस राजपूत उपविजेता रहे। 60 वर्ष आयु वर्ग में मंडी के प्रदीप शर्मा और सुरेश विजेता तथा सोलन के बीएस शाडिल और विजय वर्मा उपविजेता रहे। 65 वर्ष आयु वर्ग में मंडी के पीआर राणा और विद्या सागर शर्मा विजेता तथा सोलन के हरिदत्त और एसएम भटनागर उपविजेता रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.