Move to Jagran APP

पारूल व अर्चना ने बताया स्वच्छता का महत्व

नगर परिषद ठियोग की नवनिर्वाचित अध्यक्ष वंदना सूद ने शहरी समृद्धि उत्सव के अवसर पर नगर के लोगों से भारत स्वच्छ मिशन में भागीदार बनने का आग्रह किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 07:54 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 07:54 PM (IST)
पारूल व अर्चना ने बताया स्वच्छता का महत्व
पारूल व अर्चना ने बताया स्वच्छता का महत्व

संवाद सूत्र, ठियोग : नगर परिषद ठियोग की अध्यक्ष वंदना सूद ने शहरी समृद्धि उत्सव के अवसर पर नगर के लोगों से भारत स्वच्छ मिशन में भागीदार बनने का आग्रह किया है। वीरवार को सराय हॉल ठियोग में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान के प्रति जागरूक रहने और नागरिकों से ठियोग नगर के सभी वार्डो में सफाई व्यवस्था में सुधार का आह्वान किया। इस अवसर पर नप उपाध्यक्ष अनिल कुमार, पार्षद शीला वर्मा, मनोनीत पार्षद संजय कुमार, जुगल किशोर, दिनेश शर्मा के अलावा नप के सभी कर्मचारी, नगर के स्वयंसहायता समूहों की महिलाएं और स्ट्रीट वेंडर सहित अन्य लोग उपस्थित थे। इस अवसर पर स्कूली छात्राओं पारूल व अर्चना ने स्वच्छता विषय पर भाषण के जरिए लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया। इसके अलावा छात्र छात्राओं ने नाटिका के जरिए भी लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया। पार्षद शीला वर्मा, उपाध्यक्ष अनिल ने भी नगर के विकास व योजनाओं पर अपने विचार प्रकट किए। इस अवसर पर नप अध्यक्ष ने नगर परिषद क्षेत्र में काफी समय से सड़कों पर रोजी-रोटी कमाने वाले स्ट्रीट वेडरों को पहचान पत्र भी वितरित किए। स्वच्छता मिशन पर नागरिकों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम के अंत में एक रैली का आयोजन किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.