Move to Jagran APP

तकलेच और दरकाली में पेयजल आपूर्ति हुई ठप

उपमंडल रामपुर की तकलेच और दरकाली पंचायत के सात गांवों में पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 05:48 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 05:48 PM (IST)
तकलेच और दरकाली में पेयजल आपूर्ति हुई ठप
तकलेच और दरकाली में पेयजल आपूर्ति हुई ठप

संवाद सूत्र, तकलेच : उपमंडल रामपुर की तकलेच और दरकाली पंचायत के सात गांवों में पेयजल आपूर्ति ठप हो चुकी है। इससे यहां पर लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जल शक्ति विभाग से जल्द पानी की सप्लाई बहाल करने की मांग की है। ग्रामीणों को सबसे अधिक चिता अपने पशुओं के लिए पानी उपलब्ध न होने से हो रही है।

loksabha election banner

ग्रामीण देवराज कायथ, जगदीश चौहान, कुलदीप, मदन, राज कुमार, राम शर्मा, वीर बजरंग, सुरेश, किशोरी लाल और रोशन कायथ का कहना है कि पांच दिन से ग्रामीणों को पीने कर पानी नहीं मिल रहा है। जिसे लेकर जल शक्ति विभाग भी गंभीर नजर नहीं दिख रहा है।

तकलेच पंचायत के मांदली, बाजा, चरोटू और सरूण व दरकाली पंचायत के कुखी, दलेवड़ी और छलावट में पानी का संकट चल रहा है। इससे ग्रामीणों को कई किलोमीटर दूर से पीठ पर पानी ढोकर लाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग को चेतावनी दी है कि जल्द पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीणों को आंदोलन करना पड़ेगा।

तकलेच और दरकाली से पानी की समस्या की कोई शिकायत नहीं आई है। यदि वहां पर कोई समस्या है तो उसे जल्द दूर किया जाएगा।

- अजीत नेगी, अधिशाषी अभियंता, जल शक्ति विभाग रामपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.