Move to Jagran APP

बड़े पर्दे पर छाई एक और हिमाचली बाला

हिमाचल बाला आरुषि शर्मा की फिल्म रिलीज हुई

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 08:24 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 08:24 PM (IST)
बड़े पर्दे पर छाई एक और हिमाचली बाला
बड़े पर्दे पर छाई एक और हिमाचली बाला

रामेश्वरी ठाकुर, शिमला

loksabha election banner

हिमाचल की एक और बाला बड़े पर्दे पर छा गई हैं। वेलेंटाइन डे के दिन 'लव आजकल-टू' फिल्म रिलीज हुई। इसमें अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ हिमाचल की बेटी आरुषि शर्मा ने भी अहम रोल निभाया है। 'दैनिक जागरण' से टेलीफोन पर बातचीत में आरुषि ने बताया कि आज वह काफी खुश हैं। सगे संबंधियों सहित सोशल मीडिया पर लगातार शुभकामनाएं मिल रही हैं। हालांकि मुंबई में होने की वजह से वह हिमाचल की दूरी महसूस कर रही हैं। वह जल्द यहां आकर अपने फैंस और संबंधियों से मिलेंगी। उनकी बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम करने की इच्छा है। शूटिंग के दौरान मिलती रही ट्रेनिंग

आरुषि ने फिल्म की शूटिग के दौरान कार्तिक, सारा अली और इम्तियाज अली के साथ बिताए पल साझा किए। उन्होंने कहा, पहली बार फिल्म की कास्ट से मिलवाया तो स्क्रिप्ट रीडिंग करवाई गई। कार्तिक, सारा सहित सभी लोग अपने डायलॉग फोकस होकर पढ़ रहे थे। शूटिग के दौरान कार्तिक व सारा की एक्टिंग देख उनमें आत्मविश्वास बढ़ा और अच्छा करने की सीख मिली। निर्देशक इम्तियाज अली उन्हें प्रतिभा निखारने में मदद करते रहे। वह इस सफलता का श्रेय इम्तियाज और अपने माता-पिता को देती हैं। कार्तिक के साथ आरुषि के अधिकतर सीन राजस्थान के उदयपुर, दिल्ली और मुंबई में फिल्माए गए हैं।

देवी-देवताओं के आशीर्वाद से संभव

आरुषि के पिता आरके शर्मा ने टेलीफोन के माध्यम से बताया कि वे बेटी की सफलता से खुश हैं। हिमाचल के देवी-देवताओं के आशीर्वाद से उसे इतनी बड़ी सफलता मिल पाई है। उम्मीद है कि वह सफलता के शिखर तक पहुंचेगी। मुम्बई में उनके पूरे परिवार ने फिल्म देखी। बेटी की एक्टिग देखकर उसके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। प्रिटी जिंटा, कंगना व यामी के बाद आरुषि

हिमाचल की बेटी प्रिटी जिटा, कंगना रणौत और यामी गौतम के बाद अब आरुषि ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। आरुषि शिमला की घूंड पंचायत के मांदल गांव की रहने वाली हैं। उन्होंने नाहन के सेंट कार्मल और शिमला के ताराहाल स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा हासिल की। उनके पिता रामकृष्ण शर्मा वर्तमान में मंडी में जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं। मां अपर्णा शर्मा भी मंडी में ही अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश हैं। आरुषि की बहन दिल्ली में पढ़ाई कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.