Move to Jagran APP

आठ डीएसपी बदले, एक एएसपी की नई तैनाती

प्रदेश सरकार ने नौ पुलिस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इसमें आठ डीएसपी रैंक के अधिकारी और एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) की नई तैनाती शामिल है। इस संबंध में मुख्य सचिव डॉ. श्रीकांत बाल्दी ने वीरवार को अधिसूचना जारी की है। इसके मुताबिक डीएसपी से एएसी बने आशीष शर्मा को थर्ड आइआरबी पंडोह में नई तैनाती दी है। कांगड़ा में डीएसपी लीव रिजर्व बलवीर सिंह जसवाल को धर्मशाला में इसी पद पर विजिलेंस में भेजा गया है। धर्मशाला में विजिलेंस के लिए अंडर ट्रांसफर चल रहे च

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 08:45 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 08:45 PM (IST)
आठ डीएसपी बदले, एक एएसपी की नई तैनाती
आठ डीएसपी बदले, एक एएसपी की नई तैनाती

राज्य ब्यूरो, शिमला : प्रदेश सरकार ने डीएसपी रैंक के आठ अधिकारियों का तबादला किया है। एक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) की नई तैनाती की गई है। इस संबंध में मुख्य सचिव डॉ. श्रीकांत बाल्दी ने वीरवार को अधिसूचना जारी की है।

loksabha election banner

डीएसपी से एएसपी बने आशीष शर्मा को थर्ड आइआरबी पंडोह में नई तैनाती दी गई है। कांगड़ा में डीएसपी लीव रिजर्व बलवीर सिंह जसवाल को धर्मशाला में इसी पद पर विजिलेंस में भेजा गया है। धर्मशाला में विजिलेंस के लिए अंडर ट्रांसफर चरणजीत सिंह नाहन में डीएसपी लगाए गए हैं। राजगढ़ के उपमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) दुष्यंत सरपाल का तबादला किया गया है। उन्हें शिमला के जुन्गा में बटालियन में तैनात किया है। छठी आइआरबी कोलर (सिरमौर) में कार्यरत भीष्म ठाकुर अब राजगढ़ के नए एसडीपीओ होंगे। डीएसपी लीव रिजर्व शिमला प्रियंक गुप्ता को कुल्लू भेजा गया है। वह कुल्लू के डीएसपी होंगे। फोर्थ आइआरबी जंगलबैरी के लिए अंडर ट्रांसफर संजीव कुमार को थर्ड आइआरबी पंडोह में तैनात किया गया है। इंस्पेक्टर से डीएसपी पदोन्नत हुए चंद्रशेखर को बिलासपुर में विजिलेंस में तैनाती दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.