मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

राज्य ब्यूरो, शिमला : अनिल शर्मा भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं होंगे। विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने से पहले भाजपा विधायक दल सोमवार सुबह रणनीति बनाएगा, लेकिन बैठक से अनिल दूर रहेंगे। हालांकि भाजपा ने अपने सभी विधायकों को इस बैठक में शामिल होने के दिशानिर्देश जारी किए हैं। सोमवार को विधानसभा सचिवालय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। इसमें विपक्षी कांग्रेस के खिलाफ रणनीति तैयार होगी। वहीं अनिल शर्मा ने कहा है कि वह सीधे विधानसभा जाएंगे। संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज का कहना है कि विधायक दल की बैठक में सभी विधायक अनिवार्य रूप से पहुंचें।

सुखराम चौधरी के साथ बैठेंगे अनिल

मंत्री पद से त्याग पत्र देने के बाद भाजपा नेता अनिल शर्मा सदन में पहली पंक्ति में सुखराम चौधरी के साथ बैठेंगे। सुखराम चौधरी मंत्रियों की पहली कतार खत्म होते ही अगली कतार में बैठते हैं।

उधर, भाजपा का सांसद चुने जाने के बाद सुरेश कश्यप ने विधानसभा परिसर का आवास खाली कर दिया है। विधानसभा सचिवालय ने अनिल शर्मा को तुरंत यह सेट अलॉट कर दिया है। ------------

व्हिप का उल्लंघन महंगा पड़ेगा

भाजपा में दबाव महसूस कर रहे अनिल शर्मा के लिए व्हिप का उल्लंघन करना महंगा पड़ सकता है। हालांकि अनिल की विधानसभा सदस्यता को किसी प्रकार का कोई खतरा नहीं है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप