राज्य ब्यूरो, शिमला : प्रदेश सरकार ने 12 नायब तहसीलदारों को पदोन्नत कर तहसीलदार बनाया है। इन पदोन्नतियों के साथ ही इनकी तैनाती के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

प्रकाश चंद वर्मा को मंडलायुक्त कार्यालय शिमला से आइआरएसए स्टांप सेल सचिवालय शिमला, दीक्षांत ठाकुर को कांगड़ा के शाहपुर से कुल्लू के भुंतर, प्रोमिला धीमान को कांगड़ा के खुंडियां से तहसील फतेहपुर, मुलतान सिंह को सिरमौर के पझौता से शिमला के चिड़गांव, कैलाश को सोलन के ममलीग से किन्नौर के पूह और चंद्र मोहन को किन्नौर की उपतहसील यंगथंग से शिमला के जुब्बल में पदोन्नति के बाद तैनात किया गया है। प्रवीन कुमार को मंडी के लड़भड़ोल से जोगेंद्रनगगर, सुरेश कुमार को मंडलायुक्त कार्यालय मंडी से शिमला के कुपवी, जसमेर सिंह को सिरमौर के ददाहू से शिमला के रोहड़ू, मीना कुमारी को हमीरपुर के सुजानपुर से टौणी देवी, हरीश कुमार को मंडी के रिवालसर से चंबा और परमानंद रघुवंशी को कांगड़ा के नगरोटा बगवां से पदोन्नति के बाद कांगड़ा के शाहपुर में तैनात किया गया है।

वहीं, दो तहसीलदारों को तबदील किया गया है। कुमारसेन के तहसीलदार आत्मा राम को सिरमौर जिला की संगडाह तहसील और सिरमौर के नौहराधार से गौतम सिंह नेगी को किन्नौर की निचार तहसील में तबदील किया गया है।

Posted By: Jagran