जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अब शांत होने लगी है। बुधवार को 3591 लोगों की जांच की गई। नेरचौक मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों समेत 31 लोग संक्रमित पाए गए हैं। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। 101 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 500 से नीचे आ गया है।

3428 रैपिड एंटीजन टेस्ट में 28 व 163 आरटीपीसीआर में तीन लोग पाजिटिव पाए गए हैं। बल्ह उपमंडल के कुम्मी, टिक्करी, घरवासड़ा, कुटाची व नेरचौक मेडिकल कालेज के दो छात्रों समेत छह लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। जोगेंद्रनगर हलके के द्रोबड़ी, वार्ड दो गरोडू, दुल में तीन, सुंदरनगर उपमंडल के छातर, साई में तीन, सदर उपमंडल के शिवावदार, पतरौण में दो, द्रंग हलके के गुराहल में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा गोहर उपमंडल के गोहर, बणी, मौवीसेरी में तीन व सराज हलके के थाची में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने बुधवार को जिले में कोरोना के 31 मामले आने की पुष्टि की है। होम आइसोलेट 101 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं।

-----------

कुल्लू में 18 लोगों ने दी कोरोना वायरस को मात

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में बुधवार को 745 सैंपल में से सात की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। 18 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। जिले में अब सिर्फ 200 एक्टिव केस हैं। अब तक कुल 8703 मामले कोरोना संक्रमण के आए हैं। 8346 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 156 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार को जिला में 2394 लोगों ने वैक्सीन लगाई। अब तक कुल एक लाख 51 हजार 100 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने इसकी पुष्टि की है।

Edited By: Jagran