संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : उपमंडल जोगेंद्रनगर के शानन हारगुनैण में बने कंटेनमेंट और बफर जोन में रहने वाले लोगों को आवश्यक सामग्री उपलब्ध करवाने के लिए स्वयंसेवियों सहित चार फोन नंबर प्रशासन ने जारी किए हैं। प्रशासन ने पंचायत में 15 वालंटियर को वार्ड स्तर पर बांटा है।

कंटेनमेंट और बफरजोन के प्रभारी नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल ने बताया कि प्रशासन द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबरों में शामिल वार्ड सदस्य सोमा देवी 8679226137, हारगुनैण के वार्ड छह की सदस्य प्रोमिला 8679833453, वार्ड सदस्य गीता देवी 8544730780 और नगर परिषद के वार्ड सात के पार्षद निर्मला देवी के मोबाइल फोन नंबर 8679993571 के माध्यम से आवश्यक सामग्री कंटेनमेंट और बफर जोन पंचायत के बाशिदों को पंहुचाई जाएगी। इसके लिए जिमजिमा, हारगुनैण पंचायत में चार वालंटियर की टीम गठित की गई है। इसमें 15 वालंटियर चार वाहनों के माध्यम से आवश्यक सामग्री और दवा आदि उपलब्ध करवाएगें। एसडीएम अमित मेहरा ने शनिवार को व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

पुलिस को उपलब्ध करवाई तिरपाल

मंडी-पठानकोट हाईवे से शानन की ओर से आने वाले संपर्क मार्ग पर स्थापित पुलिस की चेकपोस्ट के लिए अपर हराबाग के निवासी बृज गोपाल अवस्थी, नित्यानंद अवस्थी, रवि कुमार, सत्यपाल, शरद और कुलदीप ठाकुर ने तिरपाल और बिस्तर की व्यवस्था की।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस