Move to Jagran APP

सुंदरनगर कॉलेज ने धर्मपुर को 126 रन से हराया

महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय में पुरुष वर्ग की अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता रविवार को शुरू हुई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 06:17 AM (IST)
सुंदरनगर कॉलेज ने धर्मपुर को 126 रन से हराया
सुंदरनगर कॉलेज ने धर्मपुर को 126 रन से हराया

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय में पुरुष वर्ग की अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता रविवार को शुरू हुई। शुभारंभ डीएसपी गुरबचन सिंह ने किया। मुख्य अतिथि का आयोजन समिति के सचिव अनिल गुलेरिया ने स्वागत किया। उद्घाटन मैच एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर और राजकीय डिग्री कॉलेज धर्मपुर के बीच खेला गया।

loksabha election banner

एमएलएसएम कॉलेज की टीम के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 20-20 ओवर की प्रतियोगिता में एमएलएसएम कॉलेज की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसमें निखिल ने 37 गेंद में 55 रन, शुभम ने 29 गेंद में 53 रन, नरेंद्र और कार्तिक ने 35-35 रन का योगदान दिया। धर्मपुर के गेंदबाज सुनील और जसबंत ने एक-एक विकेट लिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करती हुई धर्मपुर कॉलेज की टीम 81 रन ही बना सकी। इसमें अनिभव ने 23 गेंद में 39 रन और पंकज ने 20 गेंद में 18 रन बनाए। एमएलएसएम कॉलेज के गेंदबाज चंदन व अभिषेक ने 3-3 विकेट लेकर धर्मपुर कॉलेज की टीम को 126 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में संजय शर्मा, लोकेश शर्मा, राजमल राणा, विक्रांत, दिव्य प्रकाश व डेजू रतन उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.