Move to Jagran APP

Accident in Himachal : 500 फुट गहरी खाई में गिरी सूमो गाड़ी, दो की मौत

मंडी जिला के जोगेंद्रनगर उपमंडल के बसाही धार में एक सूमो गाड़ीे के खाई में गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 11:10 AM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 12:24 PM (IST)
Accident in Himachal : 500 फुट गहरी खाई में गिरी सूमो गाड़ी, दो की मौत
Accident in Himachal : 500 फुट गहरी खाई में गिरी सूमो गाड़ी, दो की मौत

मंडी, जेएनएन। मंडी जिला के जोगेंद्रनगर सरकाघाट घुमारवीं राजमार्ग पर वीरवार देर रात एक सूमो गाड़ी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल जोगेंद्रनगर में भर्ती करवाया गया है। हादसे में मारे गए दोनों लोग कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस उनकी शिनाख्त में लगी हुई है। घायल अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। चारों सूमो गाड़ी में सरकाघाट की तरफ जा रहे थे या फिर जोगेंद्रनगर आ रहे थे। इस बात का पता फिलहाल नहीं चल पाया है। 

loksabha election banner

बसाही धार की रहने वाली एक महिला शुक्रवार सुबह थानागढ़ के पास जंगल में घास लाने गई हुई थी। वहां उसने गाड़ी का सामान व चार लोग लहूलुहान पड़े देख इसकी सूचना ग्रामीणों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। करीब 500 मीटर गहरी खाई से चारों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल सड़क तक पहुंचा। 108 एंबुलेंस में तैनात स्टॉफ ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस शवों व घायलों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। राजमार्ग एकांत जंगल से होकर गुजरता है। रात को किसी को गाड़ी गिरने का पता नहीं चला और समय पर घायलों को मदद नहीं मिल सकती। चारों ने खाई से निकलने के प्रयास भी किए लेकिन अंधेरे की वजह से कोई सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने सूमो गाड़ी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत होने की पुष्टि की है।

घायलों के नाम

1. कालू राम (30 वर्ष), गांव ऊपरली मझेरी, बतियार, नगरोटा, कांगड़ा

2. विशाल (29 वर्ष), गांव हतवास नॉवार्ड, नगरोटा, कांगड़ा

गौरतलब है कि पिछले दिनों राधाष्टमी के पावन मौके पर कुंजर महादेव जा रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए थे। हादसे में बाइक चला रहे 29 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी, जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बीती देर रात करीब 1 बजे नूरपुर-लाहड़ू मार्ग पर बरला में एक बाइक (पीबी-35आर1331) हादसे का शिकार हो खाई में जा गिरी।

इस हादसे में पठानकोट के मोहल्ला आनन्दपुर का 22 वर्षीय विशु शर्मा पुत्र तरसेम पाल बुरी तरह घायल हो गया था। पुलिस थाना प्रभारी रोहित गुलेरिया ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन जारी है।

पेट्रोल और डीजल का मिला विकल्प, अब सस्ते में सरपट दौड़ेंगे वाहन

Building collapse in Mumbai: मुंबई के लोकमान्य तिलक रोड में चार मंजिला इमारत का हिस्सा ढहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.