Move to Jagran APP

महिला से दिनदहाड़े पर्स व मोबाइल छीन भागा युवक

नाचन हलके के तरौर में एक अज्ञात युवक ने दिनदहाड़े महिला के हाथ से पर्स व मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:18 PM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 06:17 AM (IST)
महिला से दिनदहाड़े पर्स व मोबाइल छीन भागा युवक
महिला से दिनदहाड़े पर्स व मोबाइल छीन भागा युवक

सहयोगी, गोहर : नाचन हलके के तरौर में एक अज्ञात युवक ने दिनदहाड़े महिला के हाथ से पर्स व मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गया। महिला की शिकायत पर गोहर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सराज हलके के छतरी क्षेत्र की रहने वाली पवना देवी पत्नी स्व. संतोष कुमार शुक्रवार को अपने किसी रिश्तेदार के घर तरौर आई हुई थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वह चैलचौक स्थित अपनी बेटी के क्वार्टर जा रही थी तो इसी दौरान एक युवक ने पवना देवी का पीछा करना शुरू कर दिया। बिरोजा डिपो के समीप उसने रास्ता रोका। पवना से पूछा कहां से आए हो और कहां जाना है? महिला ने बताया उसे चैलचौक पेट्रोल पंप के समीप जाना है। वहां उसकी बेटी किराये के मकान में रहती है। पवना की बेटी आइटीआइ चच्योट से पढ़ाई कर रही है। बातचीत के दौरान आरोपित ने महिला के हाथ से पर्स व मोबाइल छीन लिया और जबराट के घने जंगल की तरफ भाग गया। थोड़ी दूरी तक पीछे भागने के बावजूद आरोपित महिला के हाथ नहीं आ सका। शोर मचाने पर आसपास के लोग पीड़ित महिला के पास पहुंचे और आरोपित को ढूंढा मगर कोई सुराग नहीं लगा। पर्स में 5000 की नकदी के अलावा गहने भी थे। पवना बेटी को मासिक खर्च देने के लिए पैसे लाई थी। थाना प्रभारी गोहर संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

घटना से क्षेत्र की महिलाओं में दहशत

शहरों की तर्ज पर ग्रामीण क्षेत्रों में भी छीनाझपटी की बढ़ती घटनाओं से हर तरफ दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। खासकर महिलाओं में घटना को लेकर सुरक्षा की चिता बढ़ गई है। चैलचौक पंचायत की डोलमा देवी ने पुलिस प्रशासन से ऐसे असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.