Move to Jagran APP

कंक्रीट से बनेगी रामनगर सड़क

सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र ¨सह ठाकुर ने शहर के रामनगर और लाका वार्ड सहित मिनी सचिवालय का अधिकारियों के साथ दौरा किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 09:26 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 09:26 PM (IST)
कंक्रीट से बनेगी रामनगर सड़क
कंक्रीट से बनेगी रामनगर सड़क

सहयोगी, सरकाघाट : सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र ¨सह ठाकुर ने शहर के रामनगर और लाका वार्ड सहित मिनी सचिवालय का अधिकारियों के साथ दौरा किया। रामनगर वार्ड की बदहाल सड़क को देखकर तुरंत विधायक ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सड़क मार्ग कंक्रीट से तैयार करने के निर्देश दिए। मौके पर ही लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता को आदेश दिए। इस सड़क का एक सप्ताह के भीतर एस्टीमेट बनाकर टेंडर जारी किया जाए। 15 दिन में काम शुरू किया जाए।

loksabha election banner

रामनगर की सड़क कोर्ट एक और दो सहित पुलिस थाना और स्कूल के साथ रामनगर के करीब चार अन्य गांवों को जाती है। सड़क खड्ड का रूप धारण किए हुए। लोगों ने विधायक से शिकायत की थी। विधायक ने रविवार को अधिकारियों सहित सड़क का दौरा किया। अधिकारियों का कहना है तारकोल से सड़क 15 दिन बाद ही उखड़ जा रही है। पानी निकासी न होने के कारण विभाग को भी परेशानी आ रही है। कंक्रीट सड़क ही एकमात्र समाधान है। विधायक ने रामनगर वार्ड में वर्षों पूर्व बनाए गए चैंबरों व इनके बीच डाली गई पाइपों से लोगों के घरों के कनेक्शन जोड़ने के भी आदेश दिए। विधायक ने सरकाघाट लघु सचिवालय का भी दौरा किया। वहां पर निर्माणाधीन लिफ्ट को एक सप्ताह के अंदर शुरू करने के आदेश दिए। इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता अर¨वद लखनपाल, मंडल भाजपा अध्यक्ष रूपलाल रतन, पूर्व उपाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, भाजपा महासचिव कमलेश गुलेरिया, व्यापार प्रकोष्ठ सदस्य रामप्रकाश शर्मा सहित रामनगर वार्ड पार्षद शकुंतला भी मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.