संवाद सहयोगी, मंडी : ऐतिहासिक पड्डल मैदान में आयोजित आल इंडिया हाट वेदर फुटबाल प्रतियोगिता में आरबीआइ मुंबई ने वाइएफसी माहिलपुर को 4-0 के अंतर से पराजित किया। दूसरा मैच ट्राइअंफ हिमाचल व बीकानेर एफसी राजस्थान के बीच खेला गया। इसमें बीकानेर एफसी राजस्थान ने 3-2 के अंतर से जीत दर्ज की।

नाकआउट मुकाबले में डीएफए कांगड़ा व रेंजर्स फुटबाल क्लब मंडी की टीम प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। अब प्रतियोगिता में छह टीमें रह गई हैं। आयोजकों ने इन्हें दो पूल में बांटा है। पूल में शामिल तीनों टीमें आपस में मैच खेलेंगी। टाप पर रहने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। वीरवार को पहला मुकाबला पूल ए की आरबीआइ मुंबई व वाइएफसी माहिलपुर के बीच खेला गया। पहले हाफ के 40वें मिनट में आरबीआइ मुंबई के साजी एंटनी ने गोल कर टीम को बढ़त दिलाई। दूसरे हाफ के 54वें मिनट में विश्वा सरकार, 68वें मिनट में विजय रतना व 77वें मिनट में कमसम ने गोल कर टीम को 4-0 की बढ़त दिलाई।

दोपहर बाद पूल बी का मैच ट्राइअंफ फुटबाल क्लब हिमाचल व बीकानेर एफसी राजस्थान के बीच खेला गया। मैच के 12वें मिनट में बीकानेर एफसी के सुजल मीना व 45वें मिनट में रोहन थापा ने गोल कर टीम बढ़त को 2-0 की बढ़त दिलाई। 46वें मिनट में ट्राइअंफ फुटबाल क्लब हिमाचल के अरिनकर सरकार ने गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया। 62वें मिनट में बीकानेर एफसी के हर्ष ने गोल कर स्कोर को 3-1 कर दिया। मैच के अंतिम क्षण में ट्राइअंफ फुटबाल क्लब हिमाचल के लवकेश ने 89 वें मिनट में गोल किया। बीकानेर एफसी राजस्थान ने 3-2 के अंतर से जीत दर्ज की।

आज खेले जाएंगे मुकाबले

पड्डल मैदान में शुक्रवार को दोपहर 12 बजे पहला मैच वाइएफसी माहिलपुर पंजाब व परम फुटबाल क्लब जम्मू के बीच खेला जाएगा। दूसरा मैच दोपहर ढाई बजे ट्राइअंफ फुटबाल क्लब हिमाचल व तमिलनाडू पुलिस के बीच खेला जाएगा।

पूल ए व बी में हैं ये टीमें

पूल ए,पूल बी

आरबीआइ मुंबई,ट्राइअंफ हिमाचल

वाइएफसी माहिलपुर,तमिलनाडू पुलिस

परम एफसी जम्मू,बीकानेर एफसी राजस्थान

Edited By: Jagran