Move to Jagran APP

लावारिस पशुओं से दिलाई जाए निजात

उपमंडल सुंदरनगर की अपर बैहली पंचायत में सोमवार को ओरिएंल फाउंडेशन द्वारा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अप्पर बैहली महिला मंडल कि सभी सदस्यों ने फाउंडेशन की सदस्यता ग्रहण की और भविष्य में ओरिएंल फाउंडेशन के साथ मिलकर महिला सशक्तिकरण व समाज के उत्थान के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर ओरिए फाउंडेशन कि प्रबंध निदेशक जबना चौहान ने बैठक में कहा कि देश के सामने आज नशा एक बहुत बड़ी चुनौती है जो युवा पीढ़ी को बबरदी की जंजीरों में जकड़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि नशे को जड़ से उखाड़ने के लिए हम सबको साथ मिलकर काम करना होगा और इसमें नारी शक्ति अहम भूमिका अदा कर सकती है। उन्होंने कहा

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 04:43 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 04:43 PM (IST)
लावारिस पशुओं से दिलाई जाए निजात
लावारिस पशुओं से दिलाई जाए निजात

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : अपर बैहली पंचायत में सोमवार को ओरिएंटल फाउंडेशन की बैठक हुई। इसमें महिला मंडल की सदस्यों ने फाउंडेशन की सदस्यता ग्रहण की और महिला सशक्तीकरण व समाज के उत्थान के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। फाउंडेशन की प्रबंध निदेशक जबना चौहान ने कहा कि देश के सामने आज नशा एक बहुत बड़ी चुनौती है जो युवा पीढ़ी को बर्बादी की जंजीरों में जकड़ता जा रहा है। नशे को जड़ से उखाड़ने के लिए सबको साथ मिलकर काम करना होगा और इसमें नारी शक्ति अहम भूमिका अदा कर सकती है। आज किसान लावारिस पशुओं से परेशान हैं। प्रदेश सरकार को लावारिस पशुओं की समस्या से जूझ रहे किसान की समस्या को गंभीरता से लेना चाहिए और उचित कदम उठाने चाहिए। सरकार से पशुओं का पंजीकरण करवाने की पहल करे। पशुओं को लावारिस छोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। फाउंडेशन के चेयरमैन रमेश यादव ने कहा कि आगामी समय में भी सामाजिक कार्य किए जाएंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.