Move to Jagran APP

फोरलेन को लेकर स्थिति स्पष्ट करे एनएचएआइ व सरकार : वामन

नवनियुक्त अध्यक्ष बामन देव ठाकुर ने रविवार को अपना कार्यभार संभाला। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती और द्रंग कांग्रेस की एकजुटता को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे। आपसी मतभेद और मनमुटाव को दूर करने का उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से विशेष तौर पर आह्वान किया। पद्धर

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 08:36 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 08:36 PM (IST)
फोरलेन को लेकर स्थिति स्पष्ट करे एनएचएआइ व सरकार : वामन
फोरलेन को लेकर स्थिति स्पष्ट करे एनएचएआइ व सरकार : वामन

सहयोगी, पद्धर : द्रंग ब्लॉक कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष वामन देव ठाकुर ने रविवार को कार्यभार संभाला। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती और द्रंग कांग्रेस की एकजुटता को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ लेकर चलने का प्रयास करेंगे।

prime article banner

पद्धर में पत्रकार वार्ता दौरान वामन देव ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस की स्थिति को देखते हुए प्रदेश, ब्लॉक और पंचायत स्तर पर नए सिरे से कांग्रेस की कार्यकारिणी गठित की जा रही है। 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से पूरी तरह तैयारियां शुरू की जाएंगी। उन्होंने कहा कि मंडी-पठानकोट एनएच को फोरलेन बनाए जाने के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार और एनएचएआइ अपनी स्थिति स्पष्ट करे। राष्ट्रीय राजमार्ग मंडल जोगेंद्रनगर के अधीन हराबाग से बिजनी तक नेशनल हाइवे की स्थिति दयनीय बनी हुई है। द्रंग हलके में शिक्षण और स्वास्थ्य संस्थानों में अध्यापकों और डॉक्टरों सहित पैरा मेडिकल स्टाफ की कमी को लेकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरने प्रदर्शन पर उतारू होगी। उन्होंने कोटरोपी त्रासदी में बेघर हुए परिवारों के पुनर्वास को लेकर शीघ्र उचित कदम उठाए जाने की मांग प्रदेश सरकार से उठाई। जबकि द्रंग नमक खान में तीन सौ करोड़ रुपये की लागत से स्थापित किए जाने वाले रिफाइनरी उद्योग को भी जमीनी स्तर पर स्थापित करने की पुरजोर मांग उठाई।

इस दौरान पूर्व अध्यक्ष केहर सिंह, भूप सिंह धरवाल, दलीप सिंह, कामेश्वर चौहान, गिरधारी लाल भंगालिया, कमांडो जितेंद्र, धर्म सिंह, परस राम, देश राज, शेष राम और गौरव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.